6.5 C
New York
April 25, 2024
BBC LIVE
राज्य

पहले हाथी की करंट लगाकर की हत्या, फिर शव के टुकड़े कर छिपा दिया, दो गिरफ्तार

सूरजपुर। राज्य के सूरजपुर जिले से बेहद दुखद और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले में एक हाथी की करंट लगाकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है। इसके साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने अपनी करतूत को छुपाने के लिए पहले हाथी के शव को टुकड़े कर दिए और फिर उन्हें छिपा दिया।

हैरान कर देने वाला वह पूरा मामला रामकोला वन परिक्षेत्र की बताया जा रहा है। वन विभाग के मुताबिक जांच में यह बात सामने आई है कि हाथी की मौत स्वाभाविक नहीं हुई है बल्कि उसे करंट देकर उसकी हत्या की गई थी।

हाथी की हत्या के बाद से वन विभाव में हड़कंप

इस घटना के सामने आने के बाद वन विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में दो आरोपियों को हिरासत मे लिया गया हैं। दोनों पर वन्य अधिनियमों के तहत कार्रवाई की जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ हाथी के शव को बरामद करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं। फिलहाल वन विभाग की टीम हाथी की इस हत्या के पीछे की वजह तलाशने में जुटी है। इसके साथ ही विभाग की ओर से जांच की जा रही है कि, कही हाथी के अंगो की तस्करी के लिए इस वारदात को अंजाम तो नही दिया गया।

Related posts

30 साल बाद दिखा बाघ, वन विभाग ने लिखी चिट्ठी -‘जिसका भी ये टाइगर है ले जाएं’

bbc_live

प्रशासन से नाराज बिन्द्रानवागढ़ के कांग्रेस MLA जनक ध्रुव सुरक्षा व्यवस्था छोड़कर नक्सल प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर निकले

bbc_live

नारायणपुर में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के कैंप पर धावा बोला,कुकर बम बनाने का सामान जब्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!