23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

पहले हाथी की करंट लगाकर की हत्या, फिर शव के टुकड़े कर छिपा दिया, दो गिरफ्तार

सूरजपुर। राज्य के सूरजपुर जिले से बेहद दुखद और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले में एक हाथी की करंट लगाकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है। इसके साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने अपनी करतूत को छुपाने के लिए पहले हाथी के शव को टुकड़े कर दिए और फिर उन्हें छिपा दिया।

हैरान कर देने वाला वह पूरा मामला रामकोला वन परिक्षेत्र की बताया जा रहा है। वन विभाग के मुताबिक जांच में यह बात सामने आई है कि हाथी की मौत स्वाभाविक नहीं हुई है बल्कि उसे करंट देकर उसकी हत्या की गई थी।

हाथी की हत्या के बाद से वन विभाव में हड़कंप

इस घटना के सामने आने के बाद वन विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में दो आरोपियों को हिरासत मे लिया गया हैं। दोनों पर वन्य अधिनियमों के तहत कार्रवाई की जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ हाथी के शव को बरामद करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं। फिलहाल वन विभाग की टीम हाथी की इस हत्या के पीछे की वजह तलाशने में जुटी है। इसके साथ ही विभाग की ओर से जांच की जा रही है कि, कही हाथी के अंगो की तस्करी के लिए इस वारदात को अंजाम तो नही दिया गया।

Related posts

कांग्रेस के खातों को फ्रीज करना मोदी सरकार की तानाशाही,19 फरवरी को प्रदेश भर में होगा एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन – दीपक बैज

bbc_live

Breaking: राजभवन के सचिवालय में 2 अफसरों की नियुक्ति…आदेश जारी…!!

bbc_live

ACB की बड़ी कार्रवाई: 1.50 लाख रिश्वत लेते SDO गिरफ्तार, टेंडर का बिल पास करने मांगी रिश्वत..

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!