22.9 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

भाजपा का दावा- 18 घंटे से फरार हैं सीएम हेमंत सोरेन…ईडी ने 29 या 30 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया था

Jharkhand News: भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने दावा किया है कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी जल्द ही उनका पद संभाल सकती हैं. उन्होंने कहा कि सोरेन ने अपनी पार्टी जेएमएम के अपने समर्थकों और अन्य सहयोगी विधायकों को अपने ‘सामान और बैग’ के साथ रांची पहुंचने के लिए बुलाया है. भाजपा का दावा है कि पिछले 18 घंटों से सीएम सोरेन लापता हैं. उधर तलाश में जुटी ईडी ने एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी किया है.

भाजपा नेता का यह बयान तब आया है जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी कथित भूमि धोखाधड़ी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में पूछताछ करने के लिए सोमवार को हेमंत सोरेन के घर पहुंचे और 13 घंटे से ज्यादा समय तक वहां डेरा डाले रहे. सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में निशिकांत दुबे ने लिखा कि हेमंत सोरेन ने अपने यानी जेएमएम, कांग्रेस और सहयोगी विधायकों को सामान और बैग के साथ रांची बुलाया है. कल्पना सोरेन को मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव है. बताया कि ईडी की पूछताछ के डर से वह सड़क पर हैं और रांची पहुंचने के बाद अपने आगमन की घोषणा करेंगे.

Related posts

‘DJ ब्रावो से मैंने बहुत कुछ सीखा है’: शिवांगी शर्मा ने कहा- मैं अपने हर सॉन्ग में परफेक्शन लाना चाहती हूं

bbcliveadmin

Aaj Ka Rashifal : आज नवरात्रि के पांचवे दिन इन राशियों का जागेगा भाग्य, स्कंद माता पूरी करेंगी हर मुराद, जानें अपनी राशि का हाल

bbc_live

मतदान के बीच विधायक का निधन, महज 45 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!