26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

रामानंद सागर की Ramayana फिर से होगी टेलीकास्ट, जानें कब और कहां देख पाएंगे

नई दिल्ली। देश का सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ दोबारा शुरू होने जा रही है।1987 में आए इस शो को एक बार फिर टेलीकास्ट करने का ऐलान किया गया है। दूरदर्शन के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है।

दूरदर्शन ने एक एक्स अकाउंट से एक वीडियो क्लिप शेयर कर इसकी जानकारी दी है। पोस्ट में लिखा गया है- धर्म, प्रेम और दान की फिर से अलौकिक पौराणिक कथा…एक बार फिर से आ रहा है पूरे भारत का सबसे लोकप्रिय शो ‘रामायण’, जल्द ही डीडी नेशनल पर देखें ‘रामायण’। इसके साथ उन्होंने अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी को टैग भी किया है।

कोरोना में हुआ था पुनः प्रसारण

देश में कोरोना महामारी के दौरान रामायण (Ramayan) का पुनः प्रसारण किया गया था। उस समय लोगों का भरपूर प्यार इस सीरियल को मिला था।  रामायण सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना था। एक बार फिर से इसको छोटे पर्दे पर वापस लाया जा रहा है। दूरदर्शन ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर घोषणा की है कि रामानंद सागर की ‘रामायण’ फिर से टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी कर रही है।

1987 में हुई थी शुरुआत

बात करें रामायण सीरियल की तो इसकी शुरुआत साल 1987 में हुई थी। इसे रामानंद सागर के बैनर टेल बनाया गया था। दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले इस शो की दीवानगी आज भी उसी तरह है जैसे उस जमाने में हुआ करती थी। इसके हर एक पात्र दर्शकों के मन में उतर गए है। इतना ही नहीं अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया यानी राम-सीता मे नजर आए इन स्टार्स को आज भी लोग भगवान के रूप में ही देखते हैं।

Related posts

तीसरी बार सत्ता में आने को लेकर पीएम मोदी आश्वस्त,नीतीश-चंद्रबाबू नायडू की तारीफ भी की,कहा-देश की करोड़ों माताओं बहनों ने मां की कमी महसूस नहीं होने दी

bbc_live

पानी के बहाने शराब की होम डिलीवरी का अनोखा तरीका देख पुलिस भी हैरान, वाटर कूलर में छिपाई 9 पेटियां जब्त

bbcliveadmin

Aaj Ka Rashifal : छप्परफाड़ होगा फायदा और मिलेगा प्यार, जानें आपके लिए कैसा रहेगा होलिका दहन का दिन रविवार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!