11.5 C
New York
April 25, 2024
BBC LIVE
राज्य

मोडिफाईड सायलेंसर लगाकर वाहन चलाने वाले दो वाहन चालकों कि वाट्सएप पर दी गई शिकायत पर की गई त्वरित कार्यवाही

पवन साहू
पुलिस अधीक्षक द्वारा मोडिफाईड सायलेंसर लगाकर चलाने वाले बुलेट चालकों पर कार्यवाही के लिए डीएसपी.नेहा पवार का नं.6260070490 दी जा रही है जिस पर कि जायेगी वैधानिक कार्यवाही
पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रेसर हार्न एवं मोडिफाइड सालेंसर पर कार्यवाही करने के दिये हैं सख्त निर्देश
माननीय उच्च न्यायालय के आदेश पर पुलिस अधीक्षक  प्रशांत ठाकुर के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में उप पुलिस अधीक्षक यातायात  मणिशंकर एवं डीएसपी. सुश्री नेहा पवार के नेतृत्व में यातायात एंव थानों के द्वारा ध्वनि प्रदुषण करने वाले वाहन चालक, डीजे संचालक, पर माननीय उच्च न्यायालय बिलासपुर के आदेश के अवहेलना करने पर शक्त कार्यवाही की जा रही है,
जिसके तहत माह जनवरी में 545 वाहन चालको पर कार्यवाही कर 17130/- समन शुल्क वसूल किया गया।
इसी तारतम्य में कल डीएसपी. सुश्री नेहा पवार को वाट्सएप के माध्यम से  दो बुलेट की फोटो भेजकर मोडिफाइड बुलेट कि शिकायत कि गई जिसपर  उक्त दो बुलेट के विरुद्ध पतासाजी कर त्वरित कार्यवाही की गई।
पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा ऐसे मोडीफाइड सायलेंसर लगाकर प्रदूषण फैलाने वाले  वाहन चालकों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु डीएसपी.सुश्री नेहा पवार का मोबाईल नंबर 6260 070 490 दिया गया है जिस पर वाट्सएप के माध्यम से ऐसे बुलेट का नंबर सहित फोटो खिचकर वाट्सएप कर सकते हैं जिसपर ऐसे वाहनों को ढूंढकर कार्यवाही कि जायेगी।शिकायत भेजने वाले का नंबर गोपनीय रखा जायेगा।
ऐसे मोडिफाईड सायलेंसर लगाये पाये जाने पर वाहन चालको के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये प्रकरण माननीय न्यायालय में पेश की जावेगी।

Related posts

हाईकोर्ट का फैसला…उद्योगपति सोमानी अपहरणकांड के 6 आरोपी बरी

bbc_live

महासमुंद लोकसभा लिए तय हुए प्रत्याशियों के नाम, 17 अभ्यर्थी निर्वाचन में लेंगे हिस्सा

bbc_live

ब्रेकिंग : कंटेनर और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, टक्कर से गाड़ियों में लगी भीषण आग

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!