BBC LIVE
राष्ट्रीय

श्रीदेवी की मौत को ‘हत्या’ बताने वाली यूट्यूबर दीप्ति के खिलाफ CBI की चार्जशीट, PM-रक्षा मंत्री के दिखाए थे फर्जी लेटर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर कॉन्सिपिरेसी थ्योरी परोसने वाली यूट्यूबर दीप्ति के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट(आरोप पत्र) दाखिल की है। उसने दिवंगत एक्ट्रेस की मौत को लेकर सनसनीखेज दावे किए थे। सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में कहा कि दीप्ति आर पिन्नीति ने श्रीदेवी की मौत को लेकर भारत और यूएई सरकार पर आरोप लगाए थे। इसके लिए उसने जिन दस्तावेजों का सहारा लिया था, वो सभी फर्जी थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को भी बताया था मर्डर

खुद को इन्वेस्टिगेटर कहने वाली भुवनेश्‍वर की रहने वाली दीप्ति के खिलाफ अब सीबीआई ने आरोप पत्र दाखिल किया है। दीप्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सवाल खड़े किए थे और उसे भी मर्डर करार दिया था। उससे पहले उसने फरवरी 2018 में दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत पर वीडियो बनाई थी। दीप्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से इन दोनों मौतों पर टिप्पणी की और सबूत पेश किए थे।

पीएम मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने नाम से पेश किया फर्जी दस्तावेज 

उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तत्कालीन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पत्र शेयर कर दावे किए थे। इस मामले में मुंबई की वकील चांदनी शाह की शिकायत के आधार पर सीबीआई ने दीप्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। शाह ने बताया था कि अपने वीडियो और लाइव सत्र में, दीप्ति ने जो यूएई सरकार के रिकॉर्ड पेश किए, वे जाली थे। इस मामले में अब सीबीआई ने भी कहा है कि ये सभी पत्र फर्जी थे।

सीबीआई ने दीप्ति के घर पर मारा था छापा 

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में सीबीआई ने दीप्ति के घर पर छापा मारा था और उनके फोन और लैपटॉप जब्त कर लिए थे। सीबीआई ने स्पेशल कोर्ट को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि जांच से पता चला कि यूट्यूब पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री से संबंधित उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए दस्तावेज़ ‘जाली’ थे।

सीबीआई का कहना है कि यूट्यूबर दीप्ति ने श्रीदेवी की मौत के मामले की जाँच कर रहे सीबीआई अधिकारियों के भी फर्जी दस्तावेज बनाए और सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किए। यूट्यूबर ने दावा किया था कि दस्तावेजों से पता चलता है कि श्रीदेवी की हत्या की गई थी।

मेरा बयान दर्ज किए बिना मेरे खिलाफ आरोप पत्र 

वहीं सीबीआई द्वारा चार्जशीट दाखिल करने को लेकर पिन्नीति ने कहा, “यह मानना कठिन है कि सीबीआई ने मेरा बयान दर्ज किए बिना मेरे खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है।” दीप्ति ने कहा कि उन्होंने ये दस्तावेज कोर्ट में रखे हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनके पास दुबई से गवाह भी हैं।

Related posts

जानिए नई दरें : वाहन चालकों पर महंगाई की मार, एक अप्रैल से बढ़ जाएंगे टोल टैक्स के दाम

bbc_live

पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़… इतने नक्‍सली घायल

bbc_live

लोकसभा चुनाव 2024 : कांग्रेस ने जारी की छठवीं लिस्ट,ओम बिरला के सामने प्रह्लाद गुंजल को उतारा मैदान में

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!