15.8 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

HP का AI से लैस ‘स्पेक्टर X360’ लैपटॉप लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली। एचपी ने भारत में हाइब्रिड वर्क के लिए एआई से लैस ‘स्पेक्टर x360’ लैपटॉप लॉन्च किया है। ये लैपटॉप दो साइज 14 इंच और 16 इंच में उपलब्ध है।

एचपी स्पेक्टर x360 14-इंच को स्लेट ब्लू और लैपटॉप नाइटफॉल ब्लैक कलर्स में पेश किया गया है। लैपटॉप एचपी वर्ल्ड स्टोर्स, एचपी ऑनलाइन स्टोर और सभी प्रमुख रिटेल काउंटर पर मिलेंगे। इसकी शुरुआती कीमत 1,64,999 रुपए पर उपलब्ध है। वहीं 16 इंच वर्जन नाइटफॉल ब्लैक कलर में 1,79,999 रुपए पर उपलब्ध है।

कंपनी के मुताबिक, एचपी के स्पेक्टर लैपटॉप में एआई वर्कलोड को मैनेज करने के लिए न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (एनपीयू) है।

सीपीयू, जीपीयू और एनपीयू और आरटीएक्स 4050 जीएफएक्स के साथ एनवीडिया स्टूडियो सहित तीन इंजन मशीनों से लैस, लैपटॉप फास्ट वीडियो एडिटिंग और ज्यादा प्रोडक्टिविटी और कंटेंट क्रिएशन के लिए एडवांस एआई टेक्नोलॉजी प्रदान करता है। नया लैपटॉप दिन या रात में कॉल के लिए कम रोशनी समायोजन के साथ 9 मेगापिक्सल कैमरे से लैस है। पोर्टफोलियो एक समर्पित एआई चिप के साथ आता है जो सिक्योरिटी फीचर्स प्रदान करता है, जिसमें वॉक अवे लॉक, वेक ऑन एप्रोच और यूजर्स को ताक-झांक करने वालों के प्रति चेतावनी देने के लिए प्राइवेसी अलर्ट शामिल है।

इस लैपटॉप में इंटेल कोर अल्ट्रा 7 प्रोसेसर है, जो यह सुनिश्चित करता है कि वह हाइब्रिड लाइफस्टाइल वाले यूजर्स की मांगों के साथ सहजता से खरा उतरता है।

कंपनी ने बताया कि 16:10 आस्पेक्ट रेश्यो यूजर्स को ज्यादा कंटेंट देखने की अनुमति देता है, और व्यूइंग कंटेंट के प्रकार के आधार पर डिस्प्ले 48 से 120 हर्ट्ज तक समायोजित हो सकता है।

Related posts

ED की कार्रवाई में वॉशिंग मशीन में भरी मिलीं नोटों की गड्डियां, ₹2.54 करोड़ जब्त किए

bbc_live

तृप्ति डिमरी ने किया खूबसूरत रैंप वॉक: लंबे समय बाद दिखीं जैकलीन, श्रद्धा कपूर-माहिरा शर्मा समेत कई एक्ट्रेसेस नजर आईं

bbcliveadmin

Aaj Ka Panchang : आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष प्रतिपदा उपरांत द्वितीया तिथि, जानें पंचांग में शुभ-अशुभ समय

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!