BBC LIVE
राज्य

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर लोगों में भारी उत्साहः भूपेश बघेल

आ सकते हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी

रायपुर। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। बघेल ने कहा कि लोगों में यात्रा को लेकर बहुत उत्साह है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी कल से यात्रा शुरू करेंगे। लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। पांच न्याय को लेकर राहुल गांधी चल रहे हैं

13 फरवरी को अंबिकापुर में सभा होगी, जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी आ सकते हैं। राहुल गांधी की यात्रा राजनीतिक यात्रा नहीं है, लेकिन इसका फायदा लोकसभा में मिलेगा।

लोकसभा चुनाव के पहले पूरे देश में गृहमंत्री ने सीएए लागू करने की बात की है, जिसको लेकर भूपेश बघेल ने तंज कसा है. उनका कहना है कि इसका नुकसान छत्तीसगढ़ को होगा। यहां तो आपको सर्टिफिकेट से साबित करना पड़ेगा कि आप भारतीय हैं या नहीं। असम और अन्य जगह लोगों ने सर्टिफिकेट बना दिए, लेकिन गरीब आदिवासी कैसे साबित करेंगे ?

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री साय की कानून व्यवस्था की बैठक और बयान पर भी भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा, सही कह रहे हैं कि अपराध में कमी आनी चाहिए। लेकिन दूसरों को अंदर करें और अपनों को छोड़ दें।

Related posts

CGSET परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड,21 जुलाई को होगी परीक्षा

bbc_live

सामुहिक जिम्मेदारी से दूर होगी सिकल सेल एनीमिया की बीमारी : CM विष्णु देव साय

bbc_live

धमतरी में पहली मर्तबा सिंधी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के भव्य आयोजन का आगाज, पांच दिवसीय टूर्नामेंट का समाज के संतों और सामाजिक पदाधिकारी ने किया शुभारंभ, पहले दिन खेले गए चार मैच

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!