26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर लोगों में भारी उत्साहः भूपेश बघेल

आ सकते हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी

रायपुर। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। बघेल ने कहा कि लोगों में यात्रा को लेकर बहुत उत्साह है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी कल से यात्रा शुरू करेंगे। लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। पांच न्याय को लेकर राहुल गांधी चल रहे हैं

13 फरवरी को अंबिकापुर में सभा होगी, जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी आ सकते हैं। राहुल गांधी की यात्रा राजनीतिक यात्रा नहीं है, लेकिन इसका फायदा लोकसभा में मिलेगा।

लोकसभा चुनाव के पहले पूरे देश में गृहमंत्री ने सीएए लागू करने की बात की है, जिसको लेकर भूपेश बघेल ने तंज कसा है. उनका कहना है कि इसका नुकसान छत्तीसगढ़ को होगा। यहां तो आपको सर्टिफिकेट से साबित करना पड़ेगा कि आप भारतीय हैं या नहीं। असम और अन्य जगह लोगों ने सर्टिफिकेट बना दिए, लेकिन गरीब आदिवासी कैसे साबित करेंगे ?

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री साय की कानून व्यवस्था की बैठक और बयान पर भी भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा, सही कह रहे हैं कि अपराध में कमी आनी चाहिए। लेकिन दूसरों को अंदर करें और अपनों को छोड़ दें।

Related posts

बड़ी खबर : अभनपुर में यात्रियों से भरी AC बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान

bbc_live

सीएम साय ने की अपील : एक पेड़ माँ के नाम अभियान के तहत प्रोफाइल पिक्चर फ़्रेम अभियान में शामिल होकर पर्यावरण संरक्षण के लिए करें जागरूक

bbc_live

छत्तीसगढ़ के 13 IAS अफसरों को भारत निर्वाचन आयोग ने बनाया आब्जर्बर…3 सचिव स्तर के अधिकारीयों के भी नाम शामिल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!