9.7 C
New York
May 12, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

महिला टीचर ने 11 साल की बच्ची को काम पर रखा, फिर दीं यातनाएं

ठाणे / महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) में एक महिला टीचर (female teacher) ने 11 साल की लड़की (Girl) को अपने घर में काम पर रखा. इसके बाद उसने लड़की को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. आरोप है कि महिला टीचर ने लड़की को पाइप से पीटा और भूखा रखा. इस बात की भनक जब पड़ोस की महिलाओं को लगी तो उन्होंने लड़की को बचाया. इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एजेंसी के मुताबिक, यह मामला कपूरबावड़ी इलाके का है. यहां रहने वाली 33 वर्षीय महिला टीचर ने अपने बच्चे की देखभाल के लिए 11 साल की लड़की को काम पर रखा था. लड़की दिल्ली की रहने वाली है. आरोप है कि महिला टीचर ने बच्चे की देखभाल ठीक न करने की बात कहकर नाबालिग लड़की को पाइप से पीटा.

महिला टीचर लड़की को खाना भी नहीं देती थी. वह बीते दिसंबर महीने से लड़की के साथ ऐसा व्यवहार कर रही थी. इस मामले को लेकर पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि महिला टीचर नाबालिग लड़की को घर से बाहर भी नहीं निकलने देती थी.

अभी तक आरोपी महिला को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिस बिल्डिंग में आरोपी महिला रह रही थी, उसके पड़ोस वाले फ्लैट में कुछ महिलाएं घरेलू काम करने आती थीं, उन्हीं महिलाओं ने लड़की को बचाया था.

इस मामले की शिकायत मिलने पर कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन में किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम के अलावा गैरकानूनी श्रम व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related posts

LPG गैस की कीमतों में आई गिरावट

bbc_live

गाजीपुर : कूड़े के पहाड़ में लगी आग, चारों और फैली लपटें, आग के बुझने का इंतजार

bbc_live

इन शेयरों में हो सकती है अच्छी कमाई…अगले हफ्ते कैसी रहेगी मार्केट की चाल…जाने कैसे

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!