23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Poacher Trailer: पोचर का दमदार ट्रेलर रिलीज, हाथियों पर हुए जुल्म को देखकर काँप जाएगी रूह

नई दिल्ली। एमी अवॉर्ड विजेता रिची मेहता की मोस्ट अवेटेड फिल्म पोचर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म हाथियों के दांत की तश्करी पर आधारित है। रिची की फिल्म पोचर एक सच्ची घटना पर बनी क्राइम सीरीज है। जो भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े शिकारी गिरोह पर आधारित होगी। इसमें निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे।

बता दें कि, इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट में नजर आएगी। हालांकि फिल्म में उनका सिर्फ कैमियों होगा। पोचर अमेजॉन प्राइम वीडियो में रिलीज होगी। भारत के अलावा ये सीरीज अलग-अलग भाषाओं में दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और इलाकों में स्ट्रीम होगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में एक आलिया भट्ट भी हैं।

 

सीरीज पोचर का ट्रेलर आलिया ने अपने इंस्टा अकाउंट में शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘भारत के सबसे बड़े क्राइम रैकेट की सबसे बड़ी कहानी। पोचर प्राइम पर, एक नई, ओरिजनल क्राइम सीरीज 23 फरवरी से स्ट्रीम करेगी। अभी ट्रेलर देखिए।’

पोचर के ट्रेलर रिलीज होने पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ख़ुशी जाहिर की है। आलिया ने कहा, ‘इस बेहद महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरे और मेरे प्रोडक्शन हाउस ‘इटरनल सनशाइन’ की पूरी टीम के लिए बहुत सम्मान की बात है।

रिची की ये सीरीज बहुत ही अहम मुद्दे पर है। इसकी कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। जब मुझे मालूम चला कि ये सच्ची घटना पर आधारित है तो हैरान रह गई। उम्मीद है कि ‘पोचर’ के जरिए लोग सच्चाई से रूबरू होंगे।

Related posts

फटने लगी थी जिस जोशीमठ की धरती, अब बदला उसका नाम, जानें नई पहचान

bbc_live

महिला दिवस पर पीएम मोदी का तोहफा, 100 रुपये सस्ता हुआ LPG सिलेंडर

bbc_live

UP का आज 75वां स्थापना दिवस…CM योगी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!