19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
राज्य

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व विधायकों सहित सैकड़ों कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल

 रायपुर: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में गुरुवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के गरिमामय में उपस्थिति में पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा, विधान मिश्रा सहित कांग्रेस, जनता कांग्रेस, राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र के लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर आज सैकड़ों की संख्या में शामिल हुए सभी साथियों का मैं स्वागत करता हूं। आपने अच्छा किया भाजपा में आ गए। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, भाजपा में पार्टी में लोकतंत्र है। कार्यकर्ता अपनी योग्यता के अनुसार बड़े-बड़े पदों पर जाते है। बगिया का एक छोटा सा कार्यकर्ता विष्णुदेव साय आज मुख्यमंत्री के पद पर है तो यह इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे बड़े नेता है, सबसे अधिक लोकप्रिय है।

मोदी जी के कारण भारत पूरे विश्व देश का डंका बज रहा है।मोदी जी ने नेतृत्व में देश में सबका विकास हो रहा है हर तरफ खुशहाली है। पिछले 5 वर्षो में छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार से बहुत दुखी रही। जनता ने प्रचंड मतो से भाजपा को सेवा का अवसर दिया है और आते ही हम लोगो ने 2 महीना के अंदर ही मोदी जी की गारंटी को पूरा करने का काम शुरू कर दिया है। पहली कैबिनेट में 18 लाख आवास, 2 साल बकाया बोनस, महतारी वंदन योजना, राम लला के दर्शन की योजना, पीएससी घोटाले कि सीबीआई जांच, 3100 रु में 21 क्विंटल धान की खरीदी ये सभी निर्णय केवल 2 महीने में ले लिए गए है।

Related posts

दूसरे राज्य से शराब की तस्करी, गिरफ्तार

bbc_live

सीएम विष्णुदेव नारायणपुर को देंगे सौगात, 3 फरवरी को करेंगे 108 करोड़ के विकास कार्याें का लोकार्पण-शिलान्यास

bbc_live

कांग्रेस एक फरवरी को लोकतंत्र बचाओ अभियान की करेगी शुरुआत

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!