16.2 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राज्य

पाखंडी बाबा के गिरोह का भंडाफोड़ : दैवीय शक्ति से पैसों की बारिश करने का देता था झांसा, नाबालिक लड़कियों को बनाता था हवस का शिकार

बिलासपुर। रतनपुर से एक पाखंडी बाबा के गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। ये गिरोह नाबालिक लड़कियों की पूजा कर पैसों की बारिश करने का दावा करता था और फिर उनका बलात्कार करता था। हैरानी की बात है की इस गिरोह में एक महिला भी शामिल थी। बाबा के वेश में इन शैतानों की खबर जब पुलिस को लगी तब अलग-अलग टीम बना कर इनकी धर पकड़ शुरू की गई। जांच में पुलिस को पता चला कि सारंगगढ़ बिलाईगढ़ जिले के धनिया बंजारे और हुलसी रात्रे(महिला) करीब दो महीने से अलग-अलग बच्चियों के परिजनों को विश्वास में लेते थे फिर इनके साथी उन मासूम बच्चियों के साथ घिनौने काम को अंजाम देते थे। मामले में अभी एक आरोपी कन्हैया फरार चल रहा है।

पैसों की बारिश करने का दावा

ये गिरोह बच्चियों के मां-बाप को कुंवारी लड़की का पूजा कराकर उनके ऊपर दैवीय शक्ति बैठा कर लाखों करोड़ों रुपए की बारिश करने का दावा करता था।

बिलासपुर में दो बहनों के साथ किया बलात्कार

रतनपुर के रहने वाले एक दंपत्ति को दो लोगों (धनिया बंजारे और हुलसी रात्रे) ने पैसों की बारिश वाली बात बताई। जिसके बाद बच्चियों के मां बाप ने लालच में आकर इन ढोंगी बाबा से संपर्क किया। जिसके बाद चार दिन पहले 11 फरवरी के दिन नाबालिक बच्चियों को उनके परिजन बिलासपुर बस स्टैंड लेकर गए। वहां पूजा करने वाले पंडित कुलेश्वर राजपूत उर्फ पंडित ठाकुर और उसके साथ कन्हैया से मुलाकात की। यहां से दोनों आरोपी बच्चियों को मदनपुर रानीगांव चेक के पास गणेश साहू के मकान में लेकर गए।

जान से मारने की देता था धमकी

यहां पूजा के बहाने पंडित ठाकुर बारी-बारी बच्चियों को कमरे में ले गया और उनके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। उसने बच्चियों को जान से मारने की धमकी दी थी जिससे वे बुरी तरह से डर गईं। इस कुकृत्य को अंजाम देने के बाद ढोंगी बाबा ने परिजनों को 2000 से 4000 रुपए पकड़ा दिए। उसने कहा की केवल इतने ही पैसे बरस पाए है आज। शुरू में तो बच्चियों ने परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी लेकिन बस स्टैंड से घर वापस जाते समय उन्होंने मां-बाप को पूरी आपबीती बता दी। जिसके बाद धनिया बंजारे, हुलसी रात्रे, गणेश साहू और मुख्य आरोपी पंडित ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

आज दोपहर दिल्ली से रायपुर लौटेंगे CM साय

bbc_live

मचा हड़कंप : रायपुर रेलवे स्टेशन में GST का छापा, टीम ने केटर्स और टू व्हीलर पार्किंग में मारी रेड

bbc_live

लेफ्टिनेंट जनरल अशोक जिंदल बने रायपुर AIIMS के कार्यकारी निदेशक, राष्ट्रपति के हाथों हो चुके हैं सम्मानित

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!