BBC LIVE
राज्य

राजधानीवासियों को मिल सकती है कई सौगातें…इस पेश होगा रायपुर नगर निगम का अंतिम बजट

रायपुर। महापौर एजाज ढेबर 21 फरवरी को अपना अंतिम बजट पेश करेंगे। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि राजधानीवासियों को कई बड़ी सौगातें दे सकते हैं। नगर पालिक निगम रायपुर के सचिवालय ने निगम सभापति प्रमोद दुबे के आदेश पर नगर पालिक निगम मुख्यालय भवन महात्मा गांधी सदन के सामान्य सभागार में 21 फरवरी को बैठक रखी गई है। बैठक में पूर्व सामान्य सम्मिलन की बैठक कार्यवाही की पुष्टि की कार्यवाही की जाएगी। इसके बाद प्रश्नकाल होगा, जिसमें पार्षदों द्वारा पूछे गए प्रश्नों और उनके जवाब की कार्यवाही होगी।

बता दें कि प्रश्नकाल के लिए एक घण्टे की अवधि नियमानुसार निर्धारित है। प्रश्नकाल के बाद नगर निगम रायपुर के वार्षिक बजट वित्त वर्ष 2024-25 की प्रस्तुति होगी. नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर वित्त वर्ष 2024-25 के वार्षिक बजट पर महापौर का अभिभाषण निगम सामान्य सभा की बैठक में प्रस्तुत करेंगे।

बजट वित्त वर्ष 2024-25 सहित नियमानुसार नगर निगम की मेयर इन काउंसिल की बैठक में लिए गए संकल्पों के अनुसार निर्धारित एजेंड़ों पर नियमानुसार प्रक्रिया के अन्तर्गत चर्चा और विचार-विमर्श नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक में किया जाएगा।

Related posts

पांडुका रोड से मगरलोड कि ओर आ रहे अवैध गांजा परिवहन कर रहे आरोपी को मगरलोड पुलिस ने किया गिरफ्तार

bbc_live

बुर्का पहनकर भागने की तैयारी में था अकबर खान,पुलिस ने किया गिरफ्तार

bbc_live

कुम्हारी बस हादसा : गृहमंत्री विजय शर्मा पहुंचे घटनास्थल, कर रहे हैं निरीक्षण

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!