BBC LIVE
राज्य

भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में मिला 11 सीटें जीतने का मंत्र : विष्णुदेव साय

रायपुर । मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दो दिवसीय भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे। रविवार को वे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे और मिडिया से बातचीत की। सीएम साय ने कहा कि, यह बहुत ही महत्वपूर्ण अधिवेशन था जिसमें पूरे देश से करीब 10 हजार प्रतिनिधि शामिल हुए थे।
उन्होंने आगे कहा कि, इस महाधिवेशन में छत्तीसगढ़ के सभी मंत्री, विधायक और पदाधिकारी पहुंचे थे। आने वाले चुनाव की तैयारी पर मार्गदर्शन मिला है अब सबको चुनाव की तैयारी में लगना है और हम प्रदेश की सभी 11 की 11 सीट जीतेंगे। इस महाधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ की मिसाल दी थी। जिसको लेकर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि, वहां छत्तीसगढ़ की तारीफ की गई थी। हमने 2023 चुनाव में असंभव को संभव कर दिखाया है इसलिए हमारी तारीफ की गई है।

एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस के नेताओं को तोड़ने वाले आरोपों कहा कि, कांग्रेस के नेता डरे हुए है और बीजेपी को ऐसा काम करने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ मजबूती से खड़ी है और उनके रहते हुए बीजेपी को किसी अन्य दल के नेता से बात करने की जरूरत नहीं है। यह अनावश्यक रूप से बयानबाजी करने की कोशिश हो रही है

सरकार ने बहुत सोच विचार कर बनाई है महतारी वंदन योजना
कांग्रेस के महतारी वंदन योजना में फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग की को लेकर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि, माताओं और बहनों के स्वालंबन के लिए महतारी वंदन योजना बनाई गई है। हमारी सरकार ने बहुत सोच विचार कर यह योजना बनाई है।

Related posts

कौन हैं कबिता सरकार, जो कोलकाता हॉरर में गिरफ्तार संजय रॉय की करेंगी पैरवी: रेप के बाद RG Kar हॉस्पिटल का हॉस्टल भी हो रहा खाली, केवल 17 बचीं लड़कियां

bbc_live

भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने दाखिल किया नामांकन, सीएम साय रहे मौजूद

bbc_live

संतान एवं परिवार की समृद्धि के लिए निःस्वार्थ प्रेम तथा त्याग को प्रदर्शित करने का विशेष पर्व है कमरछठ रंजना साहू

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!