BBC LIVE
राष्ट्रीय

एडल्ट फिल्मों की मशहूर हिरोइन ने की सुसाइड, बीच पर बिकिनी में किया था आखिरी पोस्ट, मानसिक रूप से चल रही थीं बीमार

अमेरिका। एडल्ट फिल्मों की मशहूर स्टार काग्नी लिन कार्टर ने 36 साल की उम्र आत्महत्या कर ली। उनकी मौत की खबर सुनने के बाद लोगों को विश्वास नहीं हो रहा। सबको काग्नी का लास्ट इंस्टा पोस्ट याद आ रहा है। उन्होंने एक हफ्ते पहले अपना यह पोस्ट शेयर किया था जिसे देख किसी को भनक भी नहीं हो सकती कि काग्नी कोई ऐसा कदम उठाने वाली हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फोटो डाली थी।

फंड जुटाकर करेंगे दोस्त अंतिम संस्कार

अभिनेत्री की मौत के बाद उनके दोस्त सदमे में है और उनकी अंतिम संस्कार के लिए गो फंड साइट से फंड जुटा रहे हैं। उनका कहना है कि इकट्ठा किए गए पैसों को वो काग्नी के अंतिम संस्कार में लगाएँगे और जो पैसा बचेगा उसे पशु बचाव में। रिपोर्ट्स के मुताबिक एडल्स फिल्मों की हिरोइन काग्नी लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार चल रही थीं। इसी के चलते वो इतनी परेशान भी थी कि आखिर में उन्होंने जान देना ही उचित समझा।

लॉस एंजिल्स में पोल डांसिंग से शुरु किया करियर

उनके बारे में मौजूद जानकारी बताती है कि काग्नी लिन कार्टर साल 2000 में एडल्ट फिल्मों में आई थीं। उन्होंने 2019 में लॉस एंजिल्स में पोल डांसिंग करना शुरू किया था। उनके इंस्टा अकॉउंट पर भी उनकी पोल डांल करने वाली कई वीडियोज को देखा जा सकता है। इसके अलावा रिंग के साथ डांस की वीडियोज भी उनके अकॉउंट पर मौजूद हैं। वहीं उनके पोस्ट में उन्होंने एक फोटो डाली है जिसमें वह पिंक बिकिनी में बीच के पास नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में फ्लॉरिडा में होने की जानकारी दी थी। उससे पहले उन्होंने रिंग के साथ और पोल के साथ डांस करने की वीडियोज को डाला था। उनके अकाउंट पर उनके गानों की भी बहुत सारी वीडियोज डली हुई है।

Related posts

CM केजरीवाल की रात बड़ी बेचैनी से गुजरी ED लॉकअप में, घर से मंगवाया कंबल और दवाइयां

bbc_live

Kishtwar Police Traced/Recovered 15 Smart Phones Worth Lacs of Rupees

bbc_live

मिर्जापुर के गुड्डू भैया बने पिता, अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर बेटी ने लिया

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!