19.5 C
New York
June 13, 2024
BBC LIVE
राज्य

धमतरी पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले की सभी ढाबा संचालकों की पुलिस कार्यालय धमतरी में ली बैठक

पवन साहू

ढाबे में अवैध रूप से शराब सेवन ना कराने एवं अवैध कार्य ना कराने के दिये सख्त निर्देश

मिटिंग में सभी ढाबा संचालकों को अपने ढाबों में सीसीटीवी लगवाने के भी दिये निर्देश

पुलिस अधीक्षक धमतरी आंजनेय वार्ष्णेय द्वारा धमतरी शहर में संचालित होने वाली सभी ढाबा संचालकों की बैठक ली गई,एवं यह भी सख्त निर्देश दिये गये कि वो अपने ढाबों में अवैध कार्य ना करें,ना ही शराब परोसे ना ही कोई शराब पीने का सामान मुहैया करायें, ना ही ढाबे में जुआ खेलवायें।
ढाबे अनियमित रूप से खोलकर ना रखें निर्धारित समय पर खोलें यदि देर रात्रि तक खोलने कि आवश्यकता है तो उसके लिए विधिवत अनुज्ञा पत्र लें।
आप अपना व्यापार व्यवसाय अच्छा से करें कोई अवैध या अनैतिक कार्य ना करें पुलिस आपको कभी परेशान नही करेगी।
ढाबे में कोई अवैध व्यापार ना करें, आप लोग के माध्यम से अपने जान पहचान के सभी ढाबें वालों को भी हमारा संदेश पहुंचाएं ताकि वह भी अवैध रूप से कोई कार्य ढाबे के अंदर ना ही कोई अवैध कार्य करें।
सभी अपने अपने ढाबों में सीसीटीवी कैमरा भी लगवाये ताकि सीसीटीवी के माध्यम से कोई भी आपसे आकर मारपीट या आपसे अवैध वसुली कर रहा हो,वो चाहे पुलिस क्यों ना हो वो आपके सीसीटीवी में रिकॉर्डिग हो जायेगी जिससे उसके पर कड़ी कार्यवाही कि जा सकती है।
पुलिस अधीक्षक धमतरी द्वारा समझाईश दी गई कि अवैध रूप से शराब का सेवन अपने स्थान पर ना कराएं ,साथ ही ढाबा संचालक से अपेक्षा की गई ,कि आस पास में होने दुर्घटनाओं कि भी जानकारी हमें और 108 को दें ताकि घायलों कि जान बचाया जा सके,
ऐसे सराहनीय कार्य के लिए हम आपको सम्मानित भी करेंगे।
उक्त मिटिंग में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह,उप पुलिस अधीक्षक सुश्री नेहा पवार,एवं जिले के सभी ढाबा संचालक उपस्थित थे।

Related posts

CG- IAS तंबोली केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के लिए रिलीव, आदेश जारी..

bbc_live

BREAKING NEWS : पंकज उपाध्याय हत्याकांड में शामिल आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, फावड़े से पीट -पीट कर हुई थी हत्या, डिप्टी सीएम अरुण साव ने किया था न्याय दिलाने का वादा

bbc_live

राहगीरों को मिली राहत : कलेक्टर सुश्री नम्रता गांधी के निर्देश पर किया गया अछोटा पुल मरम्मत कार्य पूरा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!