26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

महादेव सट्टा केस में हवाला कारोबारी अनिल दम्मानी को राहत, मेडिकल ग्राउंड पर HC से मजूंर हुई जमानत याचिका

बिलासपुर। महादेव सट्टा मामले में आरोपी अनिल दम्मानी की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने मंजूर कर ली है। मेडिकल ग्राउंड पर कोर्ट ने दम्मानी को 8 हफ्ते के लिए 1 लाख के मुचलके पर जमानत दी है।

बेल एप्लीकेशन में दम्मानी ने क्या कहा?

कोर्ट के सामने अपनी बेल याचिका में दम्मानी ने 12 साल पहले हुए एक्सीडेंट का हवाला दिया है। उसने कोर्ट में कहा कि इस एक्सीडेंट में उसके शरीर पर कई जगह चोट लगी थी। जिसकी वजह से उसे कई जगहों पर इंप्लांट्स करवाने पड़े। अब उनमें से एक इंप्लांट को निकलवाने की जरूरत पड़ गई है क्योंकि उसमें खून का प्रवाह बंद हो गया है। दम्मानी ने बताया कि उसे डायबिटीज भी है और उसे जेल हॉस्पिटल और जिला हॉस्पिटल में भी भर्ती रहना पड़ा था।

कोर्ट ने इन शर्तों के साथ मंजूर की याचिका

कोर्ट ने दम्मानी की बेल याचिका स्वीकार करने के दौरान इस मामले में दर्ज किसी भी गवाह से उसके मिलने पर रोक लगा दी गई है। बिना कोर्ट को सूचना दिए छत्तीसगढ़ से बाहर जाने पर रोक लगा दी गई है। उपचार करवाने के बाद दम्मानी को अदालत में उससे जुड़े दस्तावेज पेश करने होंगे। बेल अवधि के दौरान इस केस से जुड़े मामलों पर दम्मानी के मीडिया में बात करने पर अदालत ने रोक लगा दी है। दम्मानी को 12 अप्रैल शाम 4 बजे तक सरेंडर करना होगा।

Related posts

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या, घर पर क्षत-विक्षत हालत में मिली लाश

bbc_live

ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले में ACB/EOW ने 29 ठिकानों पर मारा छापा,सीएम साय ने कहा- दोषियों पर सख्ती से होगी कार्रवाई

bbc_live

आशियाना अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!