19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

‘Shaitaan’ से सामने आया R माधवन का लुक, खूंखार विलेन के रूप में दिखे एक्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। अभिनेता आर माधवन अपनी आगामी फिल्म ‘शैतान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन निर्माताओं ने ज्योतिका का पहला लुक जारी किया था। वहीं ‘शैतान’ से आर माधवन का फर्स्ट लुक पोस्ट साझा किया है, जिसमें अभिनेता दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में आर. माधवन को एक रहस्यमय और डरावने माहौल में दिखाया गया है, जो दर्शकों के मन में उत्सुकता पैदा कर रहा है। उनका लुक किसी शैतान से कम नहीं लग रहा है। माधवन इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में आर. माधवन के अलावा, अजय देवगन और ज्योतिका भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘शैतान’ की स्टार कास्ट

शैतान में अजय देवगन के साथ ज्योतिका और आर माधवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि, ज्योतिका वर्षों बाद फिल्म ‘शैतान’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। उन्होंने फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ से अभिनय करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने तमिल इंडस्ट्री में कदम रखा। यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है। फिल्म ‘शैतान’ को दरअसल ‘वश’ नाम की गुजराती फिल्म का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है।

आईटी दिन रिलीज होगी फिल्म

टीजर में एक खूंखार शैतान के रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्य हैं. इसमें अजय देवगन और ज्योतिका के शॉट्स भी शामिल हैं जो डरे हुए दिख रहे हैं क्योंकि वे किसी का सामना कर रहे हैं। एक अन्य शॉट में आर माधवन की भयावह मुस्कान दिखाई देती है, जो संकेत देती है कि वो ‘शैतान’ हो सकते हैं। यह फिल्म इसी साल 8 मार्च को रिलीज होगी।

Related posts

छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित क्षेत्र के जवानों को 3 माह में एक बार मिलेगा 8 दिन का अवकाश

bbcliveadmin

Aaj Ka Rashifal : आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल

bbc_live

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने 1 जून को बुलाई INDI गठबंधन बैठक,ममता ने आने से किया इनकार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!