23.4 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

इस शानदार होटल में कल शादी करेंगे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, जानिए कितना है एक रात का खर्च

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी कल शादी के बंधन में बनने वाले हैं। दोनों गोवा में समंदर के किनारे साथ फेरें लेंगे। जिसके लिए वह दोनों वहां पहुंच चुके हैं। दोनों की शादी गोवा के एक शानदार होटल में होगी। इस होटल में एक रात ठहरना का किराया अच्छा खासा है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी जिस होटल में शादी करेंगे वहां फंक्शन की पूरी तैयारी हो चुकी है। दोनों की शादी के साथ ही साउथ गोवा में स्थित आईटीसी होटल के चर्चे भी तेज हैं। इस होटल में एक रात का खर्चा क्या है, और इसकी खासियत क्या है? चलिए आपको बताते हैं।

साउथ गोवा में स्थित लग्जरियस आईटीसी होटल को 45 एकड़ में बनाया गया है। जिसमें 246 कमरे हैं। वहीं अगर इसमें एक रात ठहरने के खर्च की बात करें तो लगभग 75000 प्लस टैक्स आता है। होटल के अंदर शानदार स्विमिंग पूल, बार, जिम, रेस्टोरेंट और कई सारे लग्जरियस कमरे हैं।

इस होटल में भारत और दूसरे देश के लोग भी ठहरते हैं ।  जानकारी के अनुसार रकुल और जैकी ने अपनी शादी के लिए इस होटल में 35 कमरे  बुक किए हैं। जिसमें उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड ठहरेगे।

इको फ्रेंडली होगी दोनों की शादी

खबर है कि रकुल और जैकी इको फ्रेंडली शादी करने वाले हैं। मतलब दोनों की शादी में किसी भी तरह के पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे, साथ ही कोई ऐसी चीज नहीं की जाएगी जिससे वातावरण प्रदूषित हो। आपको बता दें कि जैकी और रकुल दोनों लॉकडाउन के दौरान करीब आए थे।

Related posts

हेमंत सोरेन ने आखिर चंपई सोरेन को ही क्यों सौपीं झारखंड CM की कुर्सी? जानिए इसके पीछे की वजह

bbc_live

Blood Donation: मेंटल हेल्थ के लिए बहुत फायदेमंद है रक्तदान करना, जानिए इसका शरीर पर क्या पड़ता है असर

bbc_live

40 लाख का बाथरूम, लग्जरी स्पा सेंटर, 500 करोड़ के आलीशान पैलेस को लेकर विवादों में आए पूर्व CM जगन रेड्डी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!