BBC LIVE
राज्य

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को जन्मदिन पर महिला स्व सहायता समूह की बहनों ने दिया अनोखा उपहार

रायपुर। आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जन्मदिन है। इस मौके पर छत्तीसगढ़ की महिला स्व सहायता समूह की बहनों ने अपने अंदाज में मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया है। महिलाओं ने मिलेट्स के बने लड्डुओं को 60 के आकार में थाल में सजाकर मुख्यमंत्री को उपहार स्वरूप भेंट किया।

रायपुर में साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित सरस मेला में शामिल होने आए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को स्व सहायता समूह की महिलाओं ने उनको जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वस्थ जीवन की कामना की। इस दौरान महिलाओं ने मिलेट्स के बने लड्डुओं को 60 के आकार में थाल में सजाकर मुख्यमंत्री को उपहार स्वरूप भेंट किया।

दरअसल ये मुख्यमंत्री का साठवां जन्मदिन है। इसलिए खास तौर पर 60 के आकार में लड्डुओं को सजाकर महिलाओं ने इसे तैयार किया था। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा की छत्तीसगढ़ में महिला स्व सहायता समूह की बहने आर्थिक स्वावलंबन की नई कहानी लिख रही हैं और आने वाले समय में वो विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ की संकल्पना को पूरा करने में अपना अहम योगदान देने वाली हैं।

Related posts

महिलायें देश में कांग्रेस की सरकार बनाने लामबंद : दीपक बैज

bbc_live

CG : डॉ. सक्सेना को नई जिम्मेदारी, पूर्णेन्दु चुने गए क्षेत्र संघ चालक

bbc_live

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के 38वां स्थापना दिवस में हुए शामिल, कहा- हमारे किसान खुशहाल होंगे तो देश खुशहाल होगा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!