9.7 C
New York
May 12, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

IND Vs ENG: दूसरे दिन का खेल खत्म, बशीर की फिरकी में फंसे भारतीय बल्लेबाज… भारत के गिरे 7 विकेट

रांची। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच का दूसरे दिन का खेल ख़त्म हो गया है। भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 19 रन बना लिए हैं। कुलदीप यादव 17 रन और ध्रुव जुरेल 30 रन बनाकर नाबाद हैं। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 353 रन बनाए थे। इस लिहाज से टीम इंडिया अभी भी 134 रन पीछे है। इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज शोएब बशीर की फिरकी गेंदबाजी के जाल में भारतीय बल्लेबाज फंस गए। कोई भी बल्लेबाज बशीर को अच्छे से खेल नहीं पाया।

उन्होंने 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जल्दी ही आउट होकर पवेलियन लौट गए। मैच में शुभमन और जायसवाल के बीच 82 रनों की साझेदारी हुई। वही रजत पाटीदार एक बार फिर फेल रहे और वह 17 रन ही बना सके। वहीं रवींद्र जडेजा 12 रन बनाकर आउट हुए। भारत के लिए जायसवाल ने अच्छी पारी खेली इसके आलावा कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका। इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज शोएब बशीर ने चार और टॉम हार्टले ने दो विकेट लिए हैं। इसके अलावा जेम्स एंडरसन को एक विकेट मिला है।

Related posts

Daily Horoscope : किसी को मिलेगा प्यार तो कुछ के बीच होगी तकरार, राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन शुक्रवार?

bbc_live

ED की कार्रवाई में वॉशिंग मशीन में भरी मिलीं नोटों की गड्डियां, ₹2.54 करोड़ जब्त किए

bbc_live

इस मामले में ईडी ने दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत से पांच घंटे पूछताछ की

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!