23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

भिलाई के सीएएफ जवान राम आशीष बीजापुर में शहीद, आज दी जाएगी अंतिम विदाई

भिलाई नगर, 26 फरवरी। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से एक सीएएफ जवान शहीद हो गया। शहीद जवान का नाम राम आशीष यादव है, जो कि भिलाई टाउनशिप के सेक्टर-2 निवासी थे।
मिली जानकारी के मुताबिक मिरतुर थाना क्षेत्र के सुरक्षा बल कैंप बेचापाल से सीएएफ की टीम एरिया सर्चिग के लिए निकली थी। इस दौरान गांडोकलपारा से कुतुलपारा की और सर्विंग की जा रही थी, तभी बेचापाल पदमारा के पास नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर बम की चपेट में एक जवान आ गया और जोरदार धमाका हुआ। इस घटना में कैंप बेचापाल में पदस्थ प्रधान आरक्षक राम आशीष शहीद हो गए। घटना के बाद मौके पर सर्चिग जारी है। शहीद जवान भिलाई के सेक्टर-2 निवासी थे। वे बीजापुर में प्रधान आरक्षक के पद पर सेवारत थे। इस दु:खद घटना पर समाज के लोगों ने दुःख व्यक्त किया है। शहीद जवान के पार्थिव शव को जिला मुख्यालय लाया गया है।
बताया जा रहा है कि नक्सल प्रभावित इलाके बेचापाल के पास सड़क निर्माण का काम चल रहा है। जवान सड़क निर्माण काम की सुरक्षा के लिए निकले थे। इसी दौरान प्रेशर आईईडी की चपेट में जवान का पैर आ गया। जिससे जोर का धमका हुआ। जवान को गंभीर चोट आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
आज शहीद राम आशीष यादव का पार्थिव शरीर उनके 32ई, सड़क-3, सेक्टर-2 स्थित निवास लाया जाएगा। प्रदेश के गृह मंत्री विजय शर्मा भी आज दोपहर 1 बजे भिलाई पहुंच रहे हैं। मध्यान्ह 2 बजे राम आशीष यादव को ससम्मान अन्तिम विदाई दी जाएगी।

Related posts

कांग्रेस की झूठ बोलने की बीमारी पुरानी है, आसानी से नहीं जाएगी : विष्णुदेव साय

bbc_live

अडाणी ने छत्तीसगढ़ के पॉवर प्लांट के लिए BHEL को दिया 4000 करोड़ रुपए का ठेका…!!

bbc_live

CG Transfer News : पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में बड़ी संख्या में तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!