26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

घर में घुसकर शिक्षक की पत्नी को मारी गोली

 घर में घुसकर महिला को गोली मारने का मामला सामने आया है। घटना छत्तीसगढ़ के MCB जिले के सिरौली का है। घटना में 50 वर्षीय महिला की हालत गंभीर है। गोली महिला के सीने में लगी है। 2 युवक देर शाम घर में घुसे और महिला के सीने में गोली मार दी। महिला को घायल अवस्था में मनेंद्रगढ़ अस्पताल में दाखिल कराया गया है

घायल कुंती अगरिया के पति राम रूचि शिक्षाकर्मी से शिक्षक बने थे। उनकी मौत के बाद कुंती अगरिया को भृत्य के पद पर अनुकंपा नियुक्ति मिली है।जानकारी के मुताबिक, मनेन्द्रगढ़ से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत सिरौली के वार्ड नंबर 9 की रहने वाली कुंती अगरिया के घर शाम में 2 युवक घुसे और पानी मांगा। महिला जैसे ही पानी लेकर लौटी तो दो युवकों में से एक ने महिला को गोली मार दी। गोली लगने जमीन पर गिर गई।

घटना की जानकारी तब हुई, जब महिला की बेटी कुछ देर बाद घर पहुंची। बेटी ने मां को लहूलुहान हालत में देखा और परिजनों को सूचना दी। महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। महिला का खून बहुत ज्यादा बह गया है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Related posts

Republic Day 2024: बस्तर की मुरिया दरबार कर्तव्य पथ पर कल बिखेरेगी रंग, 600 साल पुरानी है परंपरा

bbc_live

सर्व ब्राह्मण समाज और परशु सेना मनाएगा तीन दिवसीय भगवान परशु की जयंती 

bbc_live

सोलर प्लांट से रौशन होंगे राज्य के सारे `पीएमश्री स्कूल`, CM के निर्देश के बाद क्रेडा ने स्कूलों में रूफटॉप सोलर पैनल लगाने का काम किया शुरू”

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!