11.5 C
New York
April 25, 2024
BBC LIVE
राज्य

अपराध नियंत्रण करने में नाकाम गृह मंत्री विजय शर्मा इस्तीफा दे : दीपक बैज

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने गृह मंत्री विजय शर्मा से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा की मांग करते हुए कहा कि 3 महीने की साय सरकार में प्रदेश में कानून व्यवस्था खस्ताहाल में पहुंच गई है, 5 साल में इस प्रदेश का क्या होगा भगवान ही मालिक है? इन तीन महीना में 36 से अधिक हत्या, 27 से अधिक नक्सली हमला, रेप-गैंगरेप, लूटपाट, किडनैपिंग की घटनाएं हुई। प्रदेश में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, चाकूबाजी की घटनाएं हो रही है, आम जनता डरी हुई है, गृह मंत्री कानून व्यवस्था को संभालने में नाकाम हो गए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा की 2018 के पहले भी भाजपा की सरकार में पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल था। अवैध कारोबार, भू-माफिया, रेत माफिया, गांजा तस्कर, ड्रग्स तस्कर, मानव तस्करों का बोलबाला था। आज फिर वही स्थिति निर्मित हो गई है। कांग्रेस सरकार में जो मजबूत कानून व्यवस्था था उसे 3 महीने में ही साय सरकार ने पलीता लगा दिया है। गृह मंत्री सिर्फ हवा हवाई बयानबाजी करते हैं, धरातल पर कानून नाम की चीज नहीं है। चौक-चौराहों पर अवैध वसूली शुरू हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं दीपक बैज ने कहा कि जहां भी डबल इंजन की सरकार है वहां की सरकार अपराधियों को नियंत्रित नहीं कर पा रही है। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा, छत्तीसगढ़, राजस्थान, असम सहित सभी भाजपा शासित राज्यों में अपराधी अपराध करके खुले आम घूमते हैं। पुलिस हाथ में हाथ धरे बैठे रहती है। छत्तीसगढ़ को अपराध गढ़ बनने नहीं दिया जाएगा। कांग्रेस आम जनता की सुरक्षा को लेकर सड़क से लेकर सदन तक आवाज उठाएगी।

Related posts

आज “शंखनाद इन्फ्लुएंसर मीट 2024” का आयोजन, कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

bbc_live

मोदी के खिलाफ टिप्पणी मामले में फंसे चरणदास महंत, चुनाव आयोग के आदेश पर दर्ज हुआ केस

bbc_live

CG बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल हुआ जारी, 9-11 वीं की परीक्षा 28 मार्च से शुरु, देखें टाइम टेबल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!