22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

बीच सड़क पढ़ने लगे नमाज, दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने लात मारकर सड़क से हटाया, सस्पेंड

सोशल मीडिया में तेजी से दिल्ली का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में एक कुछ मुस्लिम बीच सड़क पर नमाज पढ़ते दिखाई दे रहे थे। इस बीच एक पुलिस कर्मी वहां आया और नमाज़ पढ़ते हुए लोगों को लात मारकर वहां से हटा दिया। दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर (SI) वहां आता है और लात मारकर नमाजियों को वहां से रास्ता खाली कराता है।

सांसद ने पोस्ट किया वीडियो

सोशल मीडिया X (पहले ट्विटर) पर कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने वीडियो पोस्ट कर लिखा- नमाज़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये @DelhiPolice का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफ़रत है जो इस जवान के दिल में भरी है, दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ़ उचित धाराओं में मुक़दमा दर्ज करिये और इसकी सेवा समाप्त करिए।

पुलिसकर्मी को किया गया सस्पेंड

डीसीपी, नॉर्थ दिल्ली मनोज मीणा ने पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल होने पर कहा- ”दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी को कथित तौर पर उत्तरी दिल्ली में सड़क पर नमाज़ पढ़ रहे लोगों के साथ मारपीट करते देखा गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।” नमाजियों को लात मारने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है।

सोशल मीडिया पर भड़के कई यूजर

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसके साथ ही यूजर्स तरह-तरह से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया में लोगों में खासा रोष देखने को मिल रहा है। वह पुलिस के जवान पर कार्यवाही और बर्खास्तगी की मांग कर रहे है।

Related posts

Daily Horoscope: इन 4 राशि वालों आज जमकर होगा धनलाभ, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा मई का अंतिम दिन शुक्रवार

bbc_live

iQOO Z9 Lite 5G : जाने स्पेसिफिकेशन्स…iQOO Z9 Lite 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च

bbc_live

कूनो नेशनल पार्क में चीता गामिनी ने पांच शावकों को दिया जन्म,अब देश में चीतों की संख्या बढ़कर हुई 26

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!