30.2 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

प्रोफेसर ने 8 साल की बेटी का गला रेता, पेट चीरकर निकालीं आंतें, फिर…

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले में एक प्रोफेसर और उनकी 8 साल की बेटी का यूनिवर्सिटी कैंपस स्थित उनके ऑफिस में शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान संदीप गोयल (35) के रूप में हुई है, जो हिसार में लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में काम करते थे।

जानकारी के अनुसार, प्रोफेसर संदीप गोयल ने ही अपनी बेटी का गला रेता, फिर सर्जिकल ब्लेड से खुद का गला रेतकर सुसाइड कर ली। प्रोफेसर मूल रूप से नरवाना का रहने वाला था और अपनी पत्नी नीतू गोयल और इकलौती बेटी के साथ लुवास के ही सरकारी क्वार्टर में रहता था। शाम को वह बच्ची को घुमाने की बात कहकर घर से निकला।

जब काफी देर तक वह नहीं लौटा तो उसकी पत्नी खुद ही उसे खोजने चली गई। बाद में यूनिवर्सिटी कैंपस से दोनों के शव बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि प्रोफेसर ने अपनी बेटी का पेट भी चीर दिया, जिससे उसकी आंते भी बाहर आ गईं। इस पूरी घटना में सर्जिकल ब्लेड का इस्तेमाल किया गया था। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Related posts

‘मुझे अरेस्ट करना चाहती है भाजपा, ताकि मैं लोकसभा चुनाव का प्रचार न कर सकूँ..’, केजरीवाल ने चौथे नोटिस को भी किया नज़रअंदाज़, जाएंगे गोवा !

bbcliveadmin

69 किलो गांजा के साथ ओडिशा के दो तस्कर गिरफ्तार

bbc_live

कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र,पांच न्याय और 25 गारंटियां भी, गरीब महिलाओं को सालाना एक लाख

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!