23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope : किसी को मिलेगा प्यार तो कुछ के बीच होगी तकरार, राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन शुक्रवार?

Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. आज चंद्रमा ग्रह वृषभ राशि में रहेंगे.

वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, मंगल ग्रह मकर राशि में, शनि व  शु्क्र ग्रह कुंभ राशि में, राहु,सूर्य और बुध मीन राशि में विराजमान रहेंगे. बुध और शनि इस समय अस्त हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. आइए जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि 

कम बोलें और काम ज्यादा करें. लंबे समय से चली आ रही चिंता आज समाप्त हो सकती है. स्थायी संपत्ति से लाभ होगा. व्यापार के कार्य के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी.

वृषभ राशि 

कम समय में कार्य पूरे होंगे. आज भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी. सामाजिक एवं राजकीय ख्याति में वृद्धि होगी. अधूरे काम समय पर सफल होने से उत्साह में वृद्धि होगी.

मिथुन राशि 

अनजाने में हुई गलती से पछतावा होगा. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें. आज व्यापार अच्छा रहेगा. मांगलिक कार्यों में मित्रों की मदद मिल सकती है. वाणी पर संयम आवश्यक है.

कर्क राशि 

आपके क्रियाकलापों से समाज में आपके कार्यों को सम्मान प्राप्त होगा. आर्थिक मनोबल बढ़ेगा. आज भागदौड़ अधिक रहेगी. अधिक परिश्रम के बाद सफलता मिलेगी.

सिंह राशि 

छोटी-छोटी बातों पर क्रोध न करें. पारिवारिक सुख, संतोष बढ़ेगा. आज उपहार मिलने के योग हैं. व्यापार-व्यवसाय में लाभ बढ़ेगा. खर्चों में कमी करें. संतान से कष्ट हो सकता है.

कन्या राशि 

दिन की शुरुआत अधिक परिश्रम से होगी. आपकी मेहनत से आपका सामाजिक क्षेत्र बढ़ेगा. व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे. विपरीत परिस्थितियों का सफलता से सामना कर सकेंगे.

तुला राशि 

आज जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं. अचानक यात्रा के योग बनेंगे. आर्थिक निवेश के अच्छे फल मिलेंगे. आमदनी में वृद्धि होगी. नौकरी में बदलाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि 

लंबे समय से अटके आवास संबंधित मामले आज पूरे हो सकेंगे. प्रसिद्धि एवं सम्मान में वृद्धि होगी. संतान के विवाह संबंध में समस्या हो सकती है. अपने बलबूते से आप सही निर्णय लेने में सक्षम होंगे.

धनु राशि 

मानसिक चिंता बढ़ेगी. व्यापार में कर्मचारियों पर अधिक विश्वास न करें, समझदारी से कार्य करें. आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी. अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखें.

मकर राशि 

अपने कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह रखने के कारण आपकी कीर्ति बढ़ेगी. नौकरी में अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा. आजीविका में नवीन प्रस्ताव मिल सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा.

कुंभ राशि 

आपकी कार्य कुशलता से लोग प्रभावित होंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे. विदेश जाने के योग बन रहे हैं.

मीन राशि

आलस त्यागें और काम के प्रति सजग रहें. आपकी दिनचर्या में बदलाव आएगा. लाभदायक समाचार मिलेंगे. व्यापारिक कार्य के विस्तार की योजना बनेगी. आवास संबंधी समस्या का समाधान आज संभव है.

आज का उपाय

कुंडली में प्रथम भाव का संबंध आपसे  है, आप की बॉडी से है, आपकी फिजिकल परफार्मेंस है. अब यदि शनिदेव यहां बैठकर खराब फल दे रहे हैं तो आपको ऐसे लोगो की मदद करनी चाहिए,  जो शाररिक रूप से कमजोर हों.

Related posts

Gold Price Today Update: सोने का झटका तो चांदी की मरहम, खरीदारी से पहले जानें लेटेस्ट रेट्स

bbc_live

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, चार फ़ीसदी बढ़ेगा महंगाई भत्ता

bbc_live

वार्डो के नए परिसीमन का प्रकाशन, महापौर ने बताया राजनीति से प्रेरित तो नेता प्रतिपक्ष चौबे ने कहा- बदलाव अनावश्यक

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!