22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Aaj Ka Rashifal : आज सावधानी बरतें वृषभ और कर्क समेत इन 6 राशियों के लोग, हानि के हैं योग

Aaj Ka Rashifal : 26 मार्च को चैत्र माह के कृष्णपक्ष की प्रतिपदा है, यह दोपहर 02:55 बजे तक रहेगी.इसके बाद चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि लग जाएगी. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में अनुमान लगा सकते हैं.

आज के दिन चंद्रमा कन्या राशि में विराजमान रहेंगे.वहीं, 27 मार्च की सुबह 02:57 के बाद चंद्रमा तुला राशि में विराजमान हो जाएंगे. इसके साथ ही गुरु और बुध ग्रह मेष राशि में मौजूद हैं. केतु ग्रह कन्या राशि में और शुक्र,मंगल व शनि कुंभ राशि में हैं. इसके साथ ही राहु और सूर्य इस समय पर मीन राशि में विराजमान हैं.

ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से राशिफल के बारे में जाना जाता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसका एक अनुमान आप अपने राशिफल से लगा सकते हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि 

आज पूरे दिन मन उल्लास और प्रसन्नता से भरा रहेगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं. व्यर्थ के खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है.

वृषभ राशि

पूंजी-निवेश करते समय सावधानी रखें. परोपकार करने में समय और पैसा उतना ही लगाएं, जितना आपके लिए दिक्कत न बनें. लेन-देन करते समय सतर्क रहें. आध्यात्मिकता के प्रति रुचि अधिक रहेगी. आप लाभ के लालच में न फंसे.

मिथुन राशि

आज किए गए हर कार्य में सफलता मिलेगी. घर का वातावरण अच्छा रहेगा. अच्छे समाचार मिल सकते हैं. अनेक प्रकार की चिंता सताएंगी. आपका स्वास्थ्य नरम रहेगा.

कर्क राशि

स्वजनों और स्नेहीजनों के साथ मतभेद हो सकते हैं, परिणाम स्वरूप घर में विरोध का वातावरण रहेगा. आज के कार्य अधूरे रह सकते हैं. किसी कारणवश व्यय भी अधिक होगा.

सिंह राशि

वाणी और व्यवहार को संयमित रखने की जरूरत है. आज स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. व्यवसाय में परेशानी हो सकती है. ऑफिस में अधिकारी वर्ग से संभलकर चलें.

कन्या राशि

माता की सेहत का ध्यान रखें. किसी रिश्तेदार को लेकर आप परेशान हो सकते हैं. बनते हुए काम खराब हो सकते हैं. शिक्षा क्षेत्र मे असफलता मिल सकती है .

तुला राशि

आज के दिन आपको अपने स्वभाव व स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहना चाहिए. धनहानि के भी योग हैं, सजग रहें. क्रोध पर संयम बरतें व चर्चाओं से दूर रहें .

वृश्चिक राशि

आज ग्रहों की स्थिति कुछ ऐसी है कि आपको मेहनत के मुकाबले कम फल मिलेगा. संतान की ओर से उत्तम समाचार प्राप्त होगा. आपके कार्यों की प्रशंसा होगी .

धनु राशि

किसी व्यक्ति के साथ वाद-विवाद, टकराव या फिर झगड़ा हो सकता है. अपने क्रोध को नियंत्रण में रखना जरूरी है अन्यथा परिस्थिति उलझन भरी हो सकती है.

मकर राशि

आवेश और क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी, इसलिए स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें. इसके साथ में वाणी पर भी संयम रखें.

कुंभ राशि

आज आपको अपने परिवार की तरफ से अच्छे परिणाम मिलेंगे. अनैतिक कृत्यों से दूर रहें . सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों के कारण परेशानी खड़ी न हो, इसका ध्यान रखें .

मीन राशि

आपको क्रोध पर संयम बरतने की सलाह है. पेट से संबंधित बीमारियों की समस्या रह सकती है अतः खान-पान पर संयम रखें. किसी भी कार्य में सफलता न मिलने से निराशा आने की संभावना है.

आज का उपाय

यदि आप भौतिक सुख पाना चाहते हैं तो आपको शिवलिंग का इत्र की धारा से अभिषेक करना चाहिए.

Related posts

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ हुए मोतियाबिंद के शिकार, इलाज के लिए हो सकते है अमेरिका रवाना

bbc_live

Aaj ka Panchang 17 September 2024: अनंत चतुर्दशी व्रत आज, नोट करें दिन के शुभ-अशुभ मुहूर्त

bbc_live

छत्तीसगढ़ को मिलेंगे तीन नए एफएम रेडियो स्टेशन : स्थानीय भाषा में कंटेंट बनाने वालों को होगा फायदा, सीएम साय ने पीएम मोदी का जताया आभार …

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!