23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमनोरंजनराष्ट्रीय

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ हुए मोतियाबिंद के शिकार, इलाज के लिए हो सकते है अमेरिका रवाना

मुंबई। बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए एक चिंताजनक अपडेट सामने आयी है। अभिनेता शाहरुख खान को हाल ही में हीट स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी आंख में जटिलताएं दिख रही हैं, जिसके कारण उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा है। हालांकि उन्होंने शुरू में मुंबई में नेत्र चिकित्सा की मांग की थी, लेकिन उपचार प्रक्रिया में कठिनाइयों के कारण उन्हें तुरंत अमेरिका जाने की आवश्यकता पड़ी।

बात दें कि, आईपीएल 2024 के दौरान उन्हें गुजरात के अहमदाबाद में हीट स्ट्रोक से हुए डिहाइड्रेशन के कारण भर्ती होना पड़ा था। एक दिन बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और पूरे आईपीएल सीजन के दौरान गौरी खान उनकी देखभाल करती नजर आईं। अब शाहरुख फिर अस्पताल के चक्कर काट कर रहे हैं। 29 जुलाई को उनकी आंखों को सर्जरी हुई है। लेकिन यह सर्जरी ठीक से नहीं हो पाई।

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख को अब अमेरिका भेजा जा रहा है ताकि पता लगाया जा सके कि आखिर समस्या क्या है। उम्मीद है कि सुपरस्टार आज मंगलवार 30 जुलाई को विदेश के लिए रवाना होंगे। अमेरिका में इलाज कराने के बाद शाहरुख भारत नहीं लौटेंगे। वे 7-8 अगस्त को स्विट्जरलैंड जाएंगे। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि शाहरुख वहां निजी कारणों से जा रहे हैं या किसी पर्सनल कारण से।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगे। सुहाना की यह दूसरी फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे है। इससे पहले सुहाना ने ‘आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। किंग की शूटिंग के बाद शाहरुख ‘पठान 2’ पर काम करेंगे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन विलेन  की भूमिका में नजर आएंगे।

Related posts

महिला ने बेटी के साथ कुएं में कूदकर की आत्महत्या, बेटे ने इस तरह बचाई अपनी जान

bbc_live

नए कानून के तहत न हो चुनाव आयुक्त की नियुक्ति, सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका

bbc_live

प्रशासन में मचा हड़कंप…!! केंद्रीय जेल से 22 बंदी फरार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!