20.4 C
New York
April 29, 2024
BBC LIVE
राज्य

चमत्कार! अंतिम संस्कार से पहले जिंदा हुई महिला, कोरबा के डॉक्टर्स ने किया था मृत घोषित

कोरबा। मृत घोषित होने के बाद वापस जिंदा होना किसी चमत्कार से कम नहीं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के बेगूसराय जिले से, जहां एक महिला को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। लेकिन कुछ घंटों बाद महिला वापस जिंदा हो गई, जिसे बेगूसराय जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार 72 साल की वृद्ध महिला रामरती देवी को छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर्स ने हार्ट ब्लॉक होने की वजह से रामरती देवी को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत की खबर से परिवार में मातम पसर गया। जिसके बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए निजी वाहन से महिला को उसके निवास स्थान बेगूसराय लेकर जा रहे थे। वहीं 15 घंटे की यात्रा तय करने के बाद रास्ते में ही रामरती के शरीर में कुछ हलचल हुई। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रामरती देवी को अभी बेगूसराय के सदर अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है रामरती देवी की हालत में काफी तेजी से सुधार हो रहा है और वह आंखें खोल कर अपने पुत्र सहित परिजनों को देख रही हैं। जिससे परिजनों ने राहत की सांस ली है।

Related posts

छत्तीसगढ़ : मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान कैदी की हुई मौत…परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप…पढ़े पूरी खबर…!!

bbc_live

Aaj Ka Panchang, 5 April 2024: आज पापमोचनी एकादशी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

bbc_live

दुनिया नफ़रत की आग में झुलस रही है सिर्फ़ मुहब्बत इसका इलाज-सैय्यद मुहम्मद अशरफ़ किछौछवी

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!