23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
मनोरंजन

फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार संतोषी को कोर्ट ने सुनाई जेल की सजा, लगाया 2 करोड़ का जुर्माना

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी को चेक बाउंस मामले में जामनगर कोर्ट ने दो साल की जेल की सजा सुनाते हुए और चेक के अमाउंट की दोगुनी रकम यानी 2 करोड़ रुपये जमा करने का आदेश दिया है। जामनगर कोर्ट ने शनिवार को ये सजा सुनाई है।

ये मामला साल 2015 का है। 2019 में राजकुमार संतोषी जामनगर कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश हुए थे। इसके बाद अशोकलाल के वकील ने बताया था कि राजकुमार संतोषी और अशोकलाल क्लोज फ्रेंड्स हैं। 2015 में लाल ने संतोषी को एक करोड़ रुपये उधार दिए थे। इस कर्ज को चुकाने के लिए संतोषी ने लाल को 10 लाख रुपये के 10 बैंक चेक दिए थे, जो दिसंबर 2016 में बाउंस हो गए।

इस पर अशोकलाल ने राजकुमार संतोषी को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की। जब दोनों के बीच बात नहीं हो पाई तो लाल ने जामनगर कोर्ट में मामला दर्ज करवा दिया था। इस मामले के दर्ज होने के बाद 18 सुनवाईयों में राजकुमार संतोषी कोर्ट नहीं पहुंचे थे। शुरुआत में कोर्ट ने संतोषी से कहा था कि उन्हें हर बाउंस हुए चेक के लिए पीड़ित को 15 हजार रुपये देने होंगे। लेकिन अब कोर्ट ने गंभीर फैसला सुनाते हुए उन्हें अपने लिए उधार की दोगुनी रकम अशोकलाल को चुकाने का फैसला सुनाया है।

Related posts

अभिनेता शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, KD अस्पताल में कराया गया भर्ती

bbc_live

Sara Tendulkar क्या बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू? सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने गर्म किया अटकलों का बाजार

bbc_live

सत्यम शिवम सुंदरम पर बोलीं जीनत अमान: भरोसा नहीं था राज कपूर इसमें मुझे कास्ट करेंगे, साइनिंग अमाउंट के तौर पर सोने के सिक्के मिले

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!