16.2 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

राहुल गांधी के खिलाफ थाने में BJP विधायक ने दी लिखित शिकायत, छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी पर की थी टिप्पणी

बिलासपुर। पीएम मोदी की जाति पर राहुल गांधी की टिप्पणी मामले में बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने सरकंडा थाने में लिखित शिकायत दी है।BJP विधायक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ FIR की मांग उठाई है। बता दें कि, भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान छत्तीसगढ़ पहुंचे राहुल गांधी ने पीएम मोदी के जाति को लेकर टिप्पणी की थी।

क्या कहा था राहुल ने?

राहुल ने अपनी यात्रा के दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओबीसी नहीं है। मोदी ओबीसी ( अन्य पिछड़ा वर्ग) जाति में पैदा नहीं हुए थे, वे तो जनरल कास्ट में पैदा हुए थे। भाजपा सरकार ने 2000 में उनकी जाति को ओबीसी बनाया। प्रधानमंत्री मोदी की जाति पर यह हमला कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने किया है। राहुल गांधी भारत जोडो न्याय यात्रा पर निकले हुए हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बातें कही।

आने वाले समय में दर्ज हो सकती है और भी शिकायतें

बता दें कि, छत्तीसगढ़ समेत देश के अलग-अलग राज्यों में बीजेपी के नेता-कार्यकर्ता राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हालांकि, छत्तीसगढ़ के थाने अबतक केवल शिकायत ही दी गई है, उसपर पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की है। पुलिस भी इस संवेदनशील मामले में फूंक-फूंक कर कदम रखना चाहती है।

Related posts

Big Breaking : कांग्रेस प्रत्याशी ने नामांकन लिया वापस, बीजेपी कैंडिडेट के सामने छोड़ा मैदान, BJP में होंगे शामिल!

bbc_live

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, चार फ़ीसदी बढ़ेगा महंगाई भत्ता

bbc_live

Daily Horoscope : आज से होलाष्टक की शुरुआत, राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा 17 मार्च का दिन रविवार?

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!