BBC LIVE
राज्य

महासमुंद के केसरिया ढाबा में जमकर मारपीट, दोनो पक्षों पर FIR, कई घायल

रायपुर। महासमुंद के केसरिया ढाबा में ढाबा बंद होने के बाद खाना मांगने का विवाद इतना बढ़ गया कि होटल संचालक और ग्राहकों के बिच जमकर मारपीट हुई। इस मामले में होटल पक्ष ने युवाओं के खिलाफ बलवा और हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक होटल पक्ष ने पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में बताया है कि ढाबा बंद होने के बाद स्टॉफ अपने होटल की पार्किंग में क्रिकेट खेल रहे थे। वहां पर कुछ लोग अपनी कार में आकर बोले कि खाना खिलाओ तब हम लोगों ने बताया कि ढाबा बंद हो गया है तो बोले कि ढाबा खुलवाओ और खाना बनाओ, खाना नहीं बन पायेगा बोलने पर उनके साथ जमकर मारपीट की।

एफआईआर के मुताबिक धीरज सरफराज, साहिल सरफराज और उनके अन्य 10-15 साथी ने होटल के स्टॉफ के साथ क्रिकेट बैट, लोहे की राड, धारदार हथियार व डण्डा से मारपीट की है।

इस मामले में धीरज सरफराज, साहिल सरफराज एवं अन्य 10-15 साथी के खिलाफ धारा 147, 148, 294, 323, 307 और 506 (बी) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

होटल संचालक पर भी दर्ज हुई एफआईआऱ

वहीं दूसरे पक्ष का दावा है कि (एफआईआर के मुताबिक) रात 1 बजे के बाद वे परिवार के साथ केसरिया ढाबा खाना खाने गए। वहां उनके बच्चे और परिवार के सदस्य क्रिकेट खेलने लगे। इस बीच रात 1.30 बजे वहां होटल स्टॉफ आए और क्रिकेट खेल रहे बच्चों से बोले कि हमारे साथ 20-20 हजार रुपए का दांव लगाकर क्रिकेट खेलो। जब उन्होंने दांव लगाने से मना किया तो इसी बात को लेकर उनके बीच तू-तू मैं-मैं हुई और विवाद हुआ। इस पक्ष का आरोप है कि इसी बीच संचालक रणधीर सिंह खनूजा ढाबे के अंदर साईड से अपने और अन्य कर्मचरियों के साथ दौड़ते हुए आए और उन्हें गालियां दी और ढाबे के अंदर से उसके अन्य कर्मचारी तलवार, राड व डंडा पहुंच गए और उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने दूसरे पक्ष की शिकायत पर होटल संचालक रणधीर सिंह खनूजा, हरमीत सिंह खनूजा और अन्य साथी पर धारा 294, 323, 506, 326 और धारा 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Related posts

CM विष्णुदेव साय बोले-कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अत्याचार, भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया, सुबह से लेकर रात तक हाय पैसा-हाय पैसा..

bbc_live

लालकृष्ण आडवाणी से मिले राज्यपाल हरिचंदन, भारत रत्न सम्मान के लिए दी बधाई

bbc_live

छत्तीसगढ़ में 61 लाख 28 हजार राशन कार्डधारियों ने किया नवीनीकरण के लिए ऑनलाइन आवेदन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!