28 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

कवर्धा हत्याकांड और जादू-टोने के शक में 5 लोगों की हत्या मामले में कांग्रेस ने किया जांच समिति का गठन, इन्हें बनाया मेंबर

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोंटा में जादू-टोने के शक में 5 लोगों की निर्मम हत्या और कवर्धा जिले के लोहारीडीह में हुए हत्याकांड मामले ने प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है. इन घटनाओं की गंभीरता को देखते हुए कांग्रेस ने दो अलग-अलग 6 सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है. समिति के सदस्यों को इन घटनाओं की तह तक जाने और रिपोर्ट सौंपने की जिम्मेदार सौंपी गई है. जांच समिति का गठन पीसीसी चीफ दीपक बैज ने किया है.

जादू-टोने के शक में हुए हत्या में जांच समिति का किया गठन
कोंटा में जादू-टोने के शक में 5 लोगों की निर्मम हत्या के मामले कांग्रेस ने 6 सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है. समिति में विधायक लखेश्वर बघेल, कवासी लखमा, विक्रम मंडावी, पूर्व विधायक रेखचंद जैन, पीसीसी सचिव दुर्गेश राय और सुकमा जिलाध्यक्ष महेश्वरी बघेल को शामिल किया गया है.

कवर्धा हत्याकांड में बनाई 6 सदस्यीय जांच समिति
कवर्धा जिले के लोहारीडीह में हुए हत्याकांड को लेकर कांग्रेस ने एक 6 सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है. इस समिति में विधायक दलेश्वर साहू, भोलाराम साहू, इंद्रशाह मंडावी, यशोदा वर्मा, संदीप साहू और कवर्धा जिलाध्यक्ष होरी राम साहू शामिल हैं. समिति घटना की गहन जांच कर अपनी रिपोर्ट कांग्रेस आलाकमान को सौंपेगी.

Related posts

Aaj Ka Panchang: आज 30 अगस्त का शुभ मुहूर्त, राहुकाल और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जानें

bbc_live

गृह मंत्री विजय शर्मा ने सदन में कही बड़ी बात : नक्सल प्रभावित इलाकों में काम कर रहे कर्मचारियों को ट्रांसफर के लिए नहीं काटने पड़ेंगे नेता-मंत्री के चक्कर

bbc_live

छत्तीसगढ़ में जुलाई के पहले सप्ताह में कार्डधारियों को नहीं मिलेगा राशन, बंद रहेंगी राशन की दुकाने, जानिए क्या है कारण

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!