21.5 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
राज्य

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बस्तर और कांकेर में और कल गृह मंत्री अमित शाह खैरागढ़ में लेंगे चुनावी सभा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान चरम पर है. ऐसे में राष्ट्रीय नेताओं का छत्तीसगढ़ में लगातार दौरा हो रहा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज 13 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बस्तर एवं कांकेर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित आमसभा में हुंकार भरेंगे. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजनांदगांव लोकसभा के खैरागढ़ में 14 अप्रैल को चुनावी सभा लेंगे.

भाजपा प्रदेश महामंत्री जगदीश रामू रोहरा ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक रक्षा मंत्री सिंह दिल्ली से सुबह 10:30 बजे रवाना होंगे और दोपहर 12:30 बजे जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी विमानतल पहुंचेंगे. दोपहर 1:15 बजे बस्तर के भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के लिए बरपुर रोड गीदम दंतेवाड़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दंतेवाड़ा में आयोजित सभा को संबोधित करने के पश्चात रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कांकेर लोकसभा क्षेत्र के बालोद के सरयू प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में आयोजित आमसभा में दोपहर 03:15 बजे कांकेर प्रत्याशी भोजराज नाग एवं छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की जीत के लिए उत्साह का संचार करेंगे. बालोद में आयोजित सभा को संबोधित करने के पश्चात रक्षा मंत्री शाम 04:40 बजे राजधानी रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचेंगे. वहां से शाम 04:50 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

वहीं देश के गृह मंत्री अमित शाह राजनांदगांव लोकसभा के खैरागढ़ में 14 अप्रैल को लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचने वाले हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर है. शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा के लिए तैयारी का जायजा लेने प्रदेश भाजपा के नेतागण खैरागढ़ स्थित फतेह सिंह मैदान पहुंचे, जहां उन्होंने फतेह मैदान पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया व आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

खैरागढ़ पहुंचे क्लस्टर प्रभारी राजेश मूणत, संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी, लोकसभा प्रभारी नारायण चंदेल व महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही खैरागढ़ के नेताओं से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए. इस दौरान कार्यक्रम प्रभारी कोमल जंघेल एवं विक्रांत सिंह,जिला भाजपा अध्यक्ष घम्मन साहू,विधानसभा सहसंयोजक खम्मन ताम्रकार,टी के चंदेल,विकेश गुप्ता,रामाधार रजक,शशांक ताम्रकार,भावेश बैद,मंजीत सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Related posts

दिल्ली : मेट्रो का QR कोड टिकट, स्मार्ट कार्ड की तरह करेगा काम, ऐसे कर सकते है इस्तेमाल…जानें क्या हैं खासियत

bbc_live

6 लाख में 4 महीने के बच्चे का सौदा, पुलिस के हाथ चढ़ी दो महिलाएं, जानें पूरा मामला

bbc_live

55 साल के शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाली 1 फीट की लौकी, देखकर डॉक्टरों के उड़े होश, ऐसे निकाला बाहर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!