16.4 C
New York
May 18, 2024
BBC LIVE
राज्य

अशोका बिरयानी सेंटर के सभी ब्रांच पर लगा ताला…जानिए पूरा मामला

 रायपुर। रायपुर की अशोका बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारियों की गटर में सफाई के दौरान मौत होने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. सेंटर के कर्मचारियों द्वारा पत्रकारों से  बदसलूकी पर पुलिस की  कार्रवाई के बाद जिला प्रशासन ने अपने तरफ से एक्शन लिया है और देर शाम अशोका बिरयानी सेंटर के कोटा ब्रांच, पचपेड़ी नाका ब्रांच और रायपुरा ब्रांच को स्वयं जाकर ताला लगाया है।

इतना ही नहीं तेलीबांधा स्थित अशोका बिरयानी सेंटर प्रबंधन पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया  है के. के. तिवारी एमडी, सनाया तिवारी सीईओ और GM रोहित चंद समेत रोमिना मंडल ब्रांच मैनेजर पर गैर इरादतन हत्या की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है । बता दे GM रोहित चंद समेत रोमिना मंडल ब्रांच मैनेजर को  पूर्व से  गिरफ्तार किया गया है बाकी आरोपी फरार  है तेलीबांधा थाना पुलिस ने  मामला दर्ज किया है ।

जानिए पूरा मामला 

तेलीबांधा थाना क्षेत्र स्थित अशोका बिरयानी सेंटर के गटर में सफाई करने उतरे दो कर्मचारियों की मौत हो गई थी. संभावना जताई जा रही है कि गटर में जहरीली गैस भरी थी, और दम घुटने से ही दोनों कर्मचारियों की मौत हुई है. जब मामले को लेकर पत्रकार बिरायनी सेंटर में गए थे ,तो वहां के कर्मचारियों ने भी पत्रकारों के साथ मारपीट की थी

Related posts

गांधी परिवार के गढ़ में भूपेश बघेल को बड़ी जिम्मेदारी, रायबरेली और अमेठी के बनाए गए वरिष्ठ परिवेक्षक

bbc_live

CG : 21 युवक-युवतियां गिरफ्तार…किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट

bbc_live

बिक्री करते पाए जाने पर होगी सख्त कार्रवाई…3 दिन बंद रहेंगी मांस-मटन की दुकानें

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!