16.2 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

8 साल बाद सामने आई Hina Khan के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ छोड़ने की वजह

 नई दिल्ली। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी के फेमस शो में से एक रहा है। अभी तक भी इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं। इसी शो से न जाने कितने लोगों को पहचान मिली है और हिना खान भी उन्हीं में से एक हैं। कई सालों तक राजन शाही के इस शो में काम कर हिना खान ने अक्षरा बनकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

कुछ सालों के बाद हिना खान ने इस शो को अलविदा कह दिया। हालांकि, उन्होंने शो क्यों छोड़ा इस बारे में किसी को नहीं पता था। अब शो के डायरेक्टर राजन शाही ने बताया है कि उन्हें निकाला गया था और इसकी वजह भी बताई है।

प्रतीक्षा को लेकर क्या बोले डायरेक्टर

बता दें कि राजन शाही इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर का रास्ता दिखाया था। हाल ही में राजन ने टेली टॉक इंडिया से बातचीत करते हुए बताया कि प्रतीक्षा ने प्रोडक्शन यूनिट को नखरे दिखाना शुरू कर दिया था और यहां तक ​​कि जब उन्हें एक निश्चित तरीके से सीन करने के लिए कहा तो वह शो से बाहर चली गईं।

बातचीत के दौरान राजन शाही ने हिना खान को शो से बाहर किए जाने पर भी बात की। हालांकि, डायरेक्टर ने हिना की कड़ी मेहनत की तारीफ की, उन्होंने बताया कि कुछ महीनों में उनके साथ समस्याएं पैदा हुईं, जिसके वजह से उन्हें बाहर करना पड़ा।

पढ़ें  इरफान पठान ने WTC Final के लिए चुनी भारतीय प्लेइंग इलेवन, अश्विन-शार्दुल पर हुए कंफ्यूज

हिना को थी शिवांगी से परेशानी

डायरेक्टर ने आगे कहा कि हिना खान को शिवांगी जोशी के किरदार से परेशानी होने लगी थी। हिना शो की स्क्रिप्ट में भी हस्तक्षेप करने लगी थीं। इससे काफी असहमतियां पैदा होने लगी थीं। इसके बाद चैनल और टीम ने मिलकर कई बार उनके साथ मीटिंग भी की।

डायरेक्टर ने कही थी ये बात

राजन शाही ने आगे कहा कि एक दिन शूटिंग चल रही थी और हिना कुछ लाइन्स नहीं कहना चाहती थीं, वो लाइन्स शिवांगी जोशी के कैरेक्टर नायरा के सपोर्ट में थीं। हिना ने उन लाइन्स को कहने से मना कर दिया। उस दिन मैंने उससे कहा कि वो सीन वैसे ही करना होगा, जब वह नहीं मानी तो मैंने उनसे कहा कि या शूटिंग करो या सेट छोड़ कर चली जाओ।

मैसेज करके दी जानकारी

वो पूरे दिन मेकअप रूम में बैठी रहीं और रात सेट से चली गईं, तो उन्हें मैसेज दिया गया कि उनकी सर्विसेस अब खत्म कर दी गई हैं। उन्हें अब सेट पर आने की जरूरत नहीं है। हालांकि, अगले दिन वह आईं और उस सीन को वैसे ही शूट किया जैसा लिखा गया था, लेकिन उन्हें पैक अप के समय बता दिया गया कि एसोसिएशन उन्हें कंटीन्यू नहीं कर सकतीं।

Related posts

नए साल की दूसरी एकादशी आज, इन 5 राशि वालों का खुल जाएगा भाग्य

bbc_live

RBI ने IDFC बैंक और LIC पर ठोका जुर्माना, देने होंगे इतने करोड़ रूपए

bbc_live

Aaj Ka Panchang : आज है वैशाख शुक्ल पक्ष एकादशी तिथि, जानें पूजा करने से पहले शुभ-अशुभ समय

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!