BBC LIVE
राष्ट्रीय

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ी खबर, जेल में बंद अनुज थापन ने टॉयलेट में की आत्महत्या

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ी खबर सामने आई है। इस केस में गिरफ्तार एक आरोपी अनुज थापन ने आत्महत्या कर ली है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। आज सुबह अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड की कोशिश की। इसके बाद उसे पुलिस नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे अमृत घोषित कर दिया।

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस ने विक्की गुप्ता सागर पाल के अलावा सोनू कुमार चंद्र बिश्नोई और अनुज स्थापना को आरोपी पाया है। अनुज पर शूटरों को हथियार मुहैया करवाने का आरोप था। आरोपी अनुज थापन ने चादर के जरिए फांसी लगाकर सुसाइड की। आरोपी को रात में सोने के दौरान चादर दी गई थी। सुबह रुटीन चेक के लिए जब पुलिस टीम उसकी बैरक में पहुंची तो अनुज बेहोश हालात में मिला। पुलिस ने उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बीते शनिवार को गोलीबारी मामले के विक्की गुप्ता और सागर पाल के साथ-साथ हथियार मुहैया कराने वाले सोनू कुमार चंदर बिश्नोई और अनुज थापन व गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई पर महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया था।

ज्ञात हो कि बीते 14 अप्रैल रविवार सुबह सलमान खान के घर के बाहर दो लोगों ने 5 राउंड फायरिंग की थी। इसके बाद दोनों आरोपियों ने 3 बार कपड़े बदले ताकि वो पहचान में न आ सकें. पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि उनके पास 40 गोलियां थीं। वहीं इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने सोशल मीडिया के जरिए ली थी।

Related posts

IND Vs ENG: इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के लिए किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान,जेम्स एंडरसन टीम से बाहर

bbc_live

ब्लड कैंसर से पीड़ित साथी खिलाड़ी के लिए कपिल देव ने BCCI से लगाई मदद की गुहार

bbc_live

धान का रोपा लगा रही 5 लड़कियां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलसी,अस्पताल में भर्ती

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!