20 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना ने पहले अपनाया ईसाई धर्म, फिर मांगी माफी, जानें पूरा मामला

मुंबई। गोविंदा की भांजी और ससुराल गेंदा फूल फेम रागिनी खन्ना काफी समय से पर्दे से गायब है। रागिनी अचानक कहा गायब हो गयी थी लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस का नाम सुर्ख़ियों में है। वे अपनी बहन आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। । हाल ही में बहन आरती सिंह की शादी को लेकर उन्होंने फैंस का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस शादी के फंक्शन में शामिल हुई थीं, जहां से उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वहीं, अब एक्ट्रेस का धर्म बदलने को लेकर हैरान करने वाला पोस्ट सामने आया है।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने धर्म परिवर्तन की पोस्ट शेयर करते हुए घोषणा की कि अब से वह ईसाई धर्म का पालन करेंगी। हालांकि, 24 घंटे के भीतर रागिनी ने अपने किए गए धर्म परिवर्तन पोस्ट के लिए माफी मांगी और एक हिंदू धर्मगुरु के भाषण का वीडियो अपनी तस्वीर के साथ शेयर किया।

रागिनी खन्ना ने मांगी माफी
रागिनी खन्ना ने ईसाई धर्म अपनाने के बारे में जो पोस्ट किया था। उसे अभिनेत्री ने 24 घंटे के भीतर अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘हाय, मैं रागिनी खन्ना हूं। मैं अपनी पिछली रीलों के लिए माफी चाहती हूं, जिसमें मैंने ईसाई धर्म अपना लिया था। मैं एक बार फिर अपनी जड़ों की ओर लौट आई हूं और इतना ही नहीं अब मैं एक कट्टर हिंदू बन गई हूं… मैंने सनातनी का रास्ता अपना लिया है।’

Related posts

आंध्रप्रदेश : चंद्रबाबू नायडू चुने गए एनडीए विधायक दल के नेता, गठबंधन ने सीएम बनाने की दी सहमति

bbc_live

भर्तृहरि महताब बने लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर,जानें BJD छोड़ BJP में आने के बाद अब तक का सफर

bbc_live

पंखे से लटका मिला शव…सिंगर मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!