20.1 C
New York
May 18, 2024
BBC LIVE
राज्य

कांग्रेस पार्षद के खिलाफ FIR : सीएम साय का वीडियो एडिट कर किया था वायरल

जांजगीर-चांपा।सीएम विष्णुदेव साय का महतारी वंदन योजना से जुड़ा एडिट वीडियो वायरल करने के मामले पर शिवरीनारायण नगर पंचायत के पार्षद सागर केशरवानी के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। उन्होंने महतारी वंदन योजना बंद होने को लेकर सीएम विष्णुदेव साय का एक एडिटेड वीडियो वायरल किया गया था। जिसके बाद अब इस मामले को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने थाने जाकर उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

बता दें कि, कुछ दिन पहले सीएम विष्णुदेव साय का जनता से सीधी बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें सीएम विष्णुदेव साय आम लोगों से बातचीत करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में सीएम श्री साय पूछते हैं कि, महतारी वंदन योजना का दो किस्त का पैसा मिल गया ना, जिस पर सामने से जवाब आता है हां मिल गया है। इसके बाद सीएम साय ने कहा, कि तीसरा किस्त भी मिलेगी।a

नहीं बंद होगी महतारी वंदन योजना

जिसके बाद सीएम श्री साय ने आगे कहा कि, कांग्रेस के लोग आपको भरमा रहे हैं कि, यह बंद हो जाएगा। उसके भ्रम में नहीं आना है, जब तक आप हम लोगों को सरकार में बैठे रहेंगे। तब तक महतारी वंदन का पैसा जाता रहेगा। कांग्रेसी ठगरा और लबरा है और महतारी वंदन योजना कभी बंद नहीं होगी।

Related posts

CG चौकी प्रभारी सस्पेंड: प्रधान आरक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी, जांच के दौरान मिली लापरवाही..

bbc_live

CG : कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व सीएम के करीबी नेता ने पार्टी छोड़ी

bbc_live

CG- चरणदास महंत के बयान पर सीएम साय का पलटवार..बोले -“महूँ हव मोदी के परिवार, अगर तुमन म हिम्मत हे, तो पहला लौठी मोला मारव”..

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!