26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

भीषण सड़क हादसा : बस-लारी की टक्कर में 6 की जिंदा जलकर मौत

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के पालनाडु जिले में बुधवार तड़के एक टिप्पर लॉरी की एक बस से टक्कर हो गई जिसके बाद बस में आग लग गई। इस दुर्घटना में छह लोगों की जलकर मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना चिलकलुरिपेटा मंडल के पासुमरु के पास उस समय हुई जब प्राइवेट ट्रैवल्स की बस रात करीब 1 बजे एक टिप्पर से टकरा गई।

बस बापटला जिले के निलायापलेम से हैदराबाद जा रही थी। घायल यात्रियों ने कहा कि वे सोमवार को विधानसभा और लोकसभा के लिए हुए चुनाव में वोट डालने के बाद हैदराबाद लौट रहे थे। मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के मूल निवासी काशी ब्रह्मेश्वर राव (62), लक्ष्मी (58), श्रीसाई (9), बस चालक अंजी, टिपर चालक हरि सिंह के रूप में हुई है। एक मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दोनों वाहन पूरी तरह जल चुके थे। घायलों को चिलकलुरिपेट और गुंटूर के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

जीवित बचे एक व्यक्ति ने कहा कि टक्कर के चलते बस में आग लगने के बाद यात्री तुरंत बाहर निकल आए। कुछ लोग खुद को बचाने के लिए खिड़की के शीशे तोड़कर बाहर कूद गए। हालांकि, एक बुजुर्ग दंपत्ति और एक बच्चा बाहर नहीं आ सके। बस में करीब 42 यात्री सवार थे। वे बापटला जिले के निलयपालेम मंडल के रहने वाले थे और सोमवार को वोट डालने के बाद हैदराबाद लौट रहे थे।

Related posts

12वीं फेल एक्ट्रेस मेधा शंकर ने खोला राज: रणबीर के साथ काम करना चाहती हैं, बताया कैसे घरवाले थे एक्टिंग के खिलाफ

bbcliveadmin

नवीन पटनायक ने सीएम पद से दिया इस्तीफा, खत्म हुई 24 साल की लंबी राजनीतिक पारी

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज 22 मई 2024 का शुभ मुहूर्त, राहु काल, आज की तिथि और ग्रह

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!