26 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
राज्य

EOW ने की बड़ी कार्रवाई…निलंबित IAS रानू साहू का भाई गिरफ्तार

  रायपुर :-  छत्तीसगढ़ की निलंबित IAS रानू साहू के भाई को EOW ने हिरासत में ले लिया है. ऐसी खबर है कि EOW की टीम ने पीयूष को घर से भागते वक्त दौड़ाकर पकड़ा है. जानकारी के अनुसार, गरियाबंद जिले के पांडुका स्थित निवास पर  पीयूष जैसे ही घर पहुंचा, तो अचानक 1-2 घंटे के अंदर 7-8 लोग गाड़ी से पहुंचे और घर की घेराबंदी कर दी.

आधे घंटे तक पीयूष को खेत में दौड़ाने के बाद पकड़ा

पीयूष को जैसे ही भनक लगी कि कुछ लोग घर के बाहर आए हैं, तो वह घर से पिछले हिस्से से दीवार फांदकर भागने लगा. जिसके बाद EOW की टीम लगभग आधे घंटे तक पीयूष को खेत ही खेत दौड़ाती रही. इसके बाद  टीम ने पीयूष को पकड़ लिया.

बता दें कि EOW की टीम पीयूष साहू को  रायपुर लेकर आया गया है है. बताया गया कि EOW ने पीयूष को पूछताछ (CG Coal Scam) के लिए पेश होने नोटिस भेजा था, लेकिन वह नोटिस का जवाब नहीं दे रहा था. फिलहाल इस गिरफ्तारी को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

कोर्ट ने कल ही रानू साहू को भेजा है रिमांड पर

बता दें कि छत्तीसगढ़ के चर्चित कोयला घोटाले मामले में निलंबित आईएएस रानू साहू और सौम्या चौरसिया को कल ही कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने दोनों को 4 दिनों की रिमांड पर EOW को सौंप दिया है. 27 मई तक अब EOW की टीम दोनों अधिकारियों से पूछताछ करेगी. ईओडब्‍ल्‍यू ने कोयला घोटाले मामले में 15 दिनों की रिमांड कोर्ट से मांगी थी.

Related posts

Lok Sabha Election Update : लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने जारी की 16 उम्मीदवारों की लिस्ट…

bbc_live

कलेक्टर ने लिया एक्शन : चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले तीन शिक्षक निलंबित

bbc_live

लोकसभा में गूंजा छत्तीसगढ़ में ट्रेनों के रद्द होने का मुद्दा, सांसद सोनी ने की व्यवस्थाओं को सही करने की मांग

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!