16.6 C
New York
May 16, 2024
BBC LIVE
राज्य

लोकसभा में गूंजा छत्तीसगढ़ में ट्रेनों के रद्द होने का मुद्दा, सांसद सोनी ने की व्यवस्थाओं को सही करने की मांग

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ट्रेनों के रद्द होने का मुद्दा लोकसभा में गूंजा है। रायपुर सांसद सुनील सोनी (SUNIL SONI) ने लोकसभा सत्र के शून्य काल में रेलवे से जुड़ी समस्याओं का मुद्दा उठाया। सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी और रेल मंत्री से ट्रेनों को समय पर संचालित करने की मांग की है।

आपको बता दें कि, भारतीय रेलवे द्वारा रेल लाइनों में आवश्यक सुधार कार्य के चलते प्रदेश में लंबे समय से कई यात्री ट्रेनों को बार-बार कैंसिल किया जा रहा है। जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिए कई बार सामाजिक संगठन प्रदर्शन भी कर चुके है। इसके बावजूद रेलवे की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए है। ट्रैन के कैंसिल होने से यात्रियों को हो रही परेशानी को रायपुर सांसद सुनील सोनी ने अब लोकसभा में उठाया है। सांसद सोनी ने लोकसभा सत्र के शून्य काल में रेलवे से जुड़ी समस्याओं का मुद्दा उठाया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से ट्रेनों को समय पर संचालित करने की मांग की है।

सांसद सोनी ने छत्तीसगढ़ में रेल मंत्रालय को 7000 करोड़ देने पर पीएम का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में पहली बार रेल मंत्रालय को सर्वाधिक राशि स्वीकृत की गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश में वंदे भारत जैसी ट्रेनों का संचालन एवं निर्माण किया जा रहा है, जो की अत्यंत प्रशंसनीय है।

Related posts

मुख्यमंत्री ने बच्चों को दवा पिलाकर राष्ट्रीय सघन पल्स पोलियो अभियान का किया शुभारंभ

bbc_live

आज इतने बजे जारी होंगे ओपन स्कूल के परीक्षा परिणाम, यहां देख सकेंगे रिजल्ट

bbc_live

बोराई पुलिस ने बोराई मेला में अपने मॉ से अलग हुए बच्चे को मम्मी एवं परिजनों से मिलाया

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!