BBC LIVE
मनोरंजन

Janhvi Kapoor: ‘जादू, टोना, मन्नत और मुराद,’ फिल्म हिट कराने के लिए क्या-क्या करती हैं जाह्नवी कपूर?

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म की प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हुई हैं. अभी हाल ही में अभिनेत्री ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया कि वो टोना-टोटका पर काफी विश्वास करती है. उन्होंने खुद बताया कि चीजे उनके मन के मुताबिक हो जाए इसके लिए वो टोने-टोटके का सहारा लेती हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने पंकज त्रिपाठी के साथ काम करने के लिए खुद को पूरी तरह से शाकाहारी बना लिया था. Janhvi kapoor ने कहा कि वह जल्दी किसी की फैन होती नहीं है लेकिन अदाकारा Pankaj Tripathi की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करना चाहती थीं. साल 2020 में आई फिल्म गुंजन सक्सेना में जाह्नवी कपूर के पिता का रोल पंकज त्रिपाठी ने अदा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि वैसे तो मैं नॉनवेज प्रेमी हूं लेकिन उनके साथ काम करने के लिए मैंने पूरी तरह से नॉनवेज छोड़ दिया था. वो इस फिल्म के लिए हां कर दें इसलिए मैंने मन्नत मांगी थी कि मैं मांस नहीं खाऊंगी अगर उन्होंने इस फिल्म में मेरे साथ काम किया.

पंकज त्रिपाठी के साथ काम करने के लिए किया ये काम

अभिनेत्री ने बताया कि जब मैं उनके साथ शूट कर रही थी तो मैं एक पागल लड़की की तरह बिहेव करती थी क्योंकि मुझे त्रिपाठी के साथ काम करने की काफी खुशी थी. मेरे इस बिहेवियर को देख हर कोई हैरान था. अदाकारा ने बताया कि वो इन सब चीजों पर काफी विश्वास करती हैं क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी भी इन सब को मानती थीं.

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में अदाकारा Mr. & Mrs. Mahi में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ राजकुमार (Rajkummar Rao) नजर आने वाले हैं. इनकी यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Related posts

समर्थ जुरेल होंगे बिग बॉस 17 से बाहर!: नजदीकियों पर ईशा मालवीय को पड़ी पिता की डांट, फैमिली मेंबर्स की वोटिंग से हुआ एविक्शन

bbcliveadmin

क्या पैसों की कमी के कारण अरबाज खान के बेटे अरहान ने बेचे अपनी मां मलाइका अरोड़ा के कपड़े!

bbc_live

कौन है यह करोड़पति शख्स जो अयोध्या में कंगना का बना रहा ‘साया’, डेटिंग की खबरों पर क्या बोलीं एक्ट्रेस

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!