27 C
New York
July 2, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

चलती सेंट्रो कार में लगी आग…जिंदा जलकर कंकाल हो गए 4 लोग

नई दिल्ली : चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया. जानी और भोला के बीच दिल्ली से हरिद्वार जा रही सेंट्रो कार में गांव सिसौला खुर्द के सामने आग लग गई. कार में सवार चारों लोग जिंदा जल गए. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक चारों की मौत हो चुकी थी. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जिसने भी कार के अंदर अधजले शव देखे उसकी ही रूह कांप गई.

चौधरी चरण सिंह गंग नहर पटरी पर रात नौ बजे के करीब किसी ने फायर कंट्रोल रूम को फोन कर कार में आग लगने की सूचना दी गई. जानी थाना पुलिस और फायर कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे. फायर कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझाने पर देखा गया तो कर में चार लोगों के कंकाल पड़े हुए थे. पीछे की सीट पर तीन कंकाल थे उसमें एक बच्चा भी था.

दिल्ली नंबर की थी गाड़ी

चारों इसनी बुरी तरह जले हैं कि पहचान करने में मुश्किल हो रही है. कार में सीएनजी किट लगी हुई थी. गाड़ी की नंबर प्लेट मिली है, जिस पर दिल्ली का नंबर DL4Cएपी 4792 है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है. एसपी देहात कमलेश बाहदुर ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

कैसे लगी आग? 

कार में आग कैसे लगी? इसके बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है. सीएफओ संतोष राय ने बताया कि कि कार में सीएनजी किट लगी हुई है. जब फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तो कर में भीषण आग लगी हुई थी. आग बुझाने के बाद गाड़ी के अंदर चार लोगों के जले शव मिले. प्रथम दृष्टया सीएनजी किट में आग लगना माना जा रहा है.

Related posts

Aaj Ka Rashifal : 5 अप्रैल 2024 को कुंभ, मीन, मकर के लिए समय उतार-चढ़ाव वाला, मेष और धनु आज लकी, कर्क रिस्क न लें, बजरंग बली को प्रणाम करें

bbc_live

Amarnath Yatra: अमरनाथ यात्रा के बीच पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, हाई अलर्ट

bbc_live

6 महीने की मासूम बच्ची को गोद में लेकर महिला ने खुद पर लगाई आग…जिंदा जल गई मां-बेटी…जानिए क्या है पूरा मामला

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!