28 C
New York
July 4, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयराष्ट्रीय

चोरी करने के बाद ड्राइंग रूम में AC चलाकर रातभर सोता रहा चोर, सुबह जब आंख खुली तो सामने खड़ी थी पुलिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां घर का सारा सामान चुराने के बाद चोर को गर्मी लगी तो उसने एसी चलाया और वहीं सो गया। सुबह जब उसकी नींद खुली तो स्थानीय लोग और पुलिस की टीम घर पर पहुंच चुकी थी। पुलिस ने नशे में धुत चोर को जगाया और फिर उसे अपने साथ थाने ले गई। पुलिस आरोपी चोरी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

चोरी करने के बाद ड्राइंग रूम में AC चलाकर सोया चोर
यूं तो गर्मी से हर कोई परेशान है लेकिन चोर भी चोरी छोड़ ऐसी की हवा खाने में इतने बेसुध हो गए कि पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।मामला नवाबो के शहर लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र का है। जहां चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसा, लेकिन नशे में धुत्त होने पर घर में एसी की ठंड हवा पाकर वह सो गया। रात भर वह घर में सोता रहा क्योंकि घर के लोग कहीं बाहर गये हुए थे। पड़ोसियों ने सुबह देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है और कुछ सामान बिखरा हुआ है। जिसके बाद पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

चोर को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पाया कि चोर आराम से घर में एसी चलाकर सो रहा है। इस बीच जब पुलिस ने चोर को जगाया गया तो वह सामने पुलिस खड़ी पाकर चौंक गया। पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चोर के साथ कुछ और भी साथी थे जो वहां से फरार हो गये लेकिन नशे की हालत में इस चोर को एसी की हवा कुछ ऐसी रास आई कि यह वहीं सो गया।

Related posts

केक में जहर! बर्थडे का केक खाने के बाद बच्ची की मौत, ऑनलाइन किया था ऑर्डर

bbc_live

Gold Rates Hike : आज कितने रुपए महंगा हुआ सोना, ये है लेटेस्ट भाव

bbc_live

भागलपुर (IIIT) की दो छात्राओं को कैंपस प्लेसमेंट के दौरान मिला ₹83 लाख का पैकेज, कोर्स पूरा होने से पहले ही मिला जॉब

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!