BBC LIVE
राज्यराष्ट्रीय

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष डीपी यादव ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। डीपी यादव पुराने सपाई थे। हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें जिलाध्यक्ष पद से हटाया गया था। डीपी यादव ने मझोला थाना क्षेत्र में अपने बुद्धि विहार स्थित आवास पर सुसाइड किया है। डीपी यादव ने थाना मझोले क्षेत्र की बुद्धि विहार कालोनी में अपने आवास के ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे में आत्महत्या कर ली।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने इस बार जबरदस्त प्रदर्शन किया है। इसी बीच मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष डीपी यादव ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मझोला थाना क्षेत्र में अपने बुद्धि विहार स्थित आवास पर सुसाइड किया है। सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि, मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष डीपी यादव बुद्धि विहार कालोनी में रहते थे। जहां आज उन्होंने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी फोरेंसिक टीम के सपा जिलाध्यक्ष के आवास पर पहुंच गए। लोगों की भारी भीड़ भी जुटनी शुरू हो गई। फिलहाल पुलिस ने परिवार के अलावा किसी के भी अंदर जाने पर रोक लगाई हुई है।

Related posts

छत्तीसगढ़ में नक्सल उन्मूलन अभियान का असर,33 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

bbc_live

आप को लगा झटका, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने थामा बीजेपी का दामन

bbc_live

Aaj Ka Panchang : आज के पंचांग से जानें 22 फरवरी 2024 के दिन के शुभ और अशुभ काल का क्या रहेगा समय?

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!