23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

गोलीबारी मामले में सलमान खान के बयान दर्ज, मुंबई पुलिस ने दी जानकारी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर अप्रैल के महीने में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस जांच में जुटी है। अब इस केस में अभिनेता के बयान दर्ज किए गए हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी केस में अभिनेता के बयान दर्ज किए गए हैं।
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर अप्रैल के महीने में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस जांच में जुटी है। अब इस केस में अभिनेता के बयान दर्ज किए गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी केस में अभिनेता के बयान दर्ज किए गए हैं। एक अधिकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने गोलीबारी मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बयान दर्ज किए हैं। गोलीबारी की घटना सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को घटी थी। अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच के अधिकारी अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास, गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे।

सलमान के घर के बाहर 14 अप्रैल को दो मोटरसाइकिल सवार शख्सों ने कई राउंट की फायरिंग की थी। इस केस में गोलीबारी के आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया। पुलिस ने दावा किया था कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था। इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनमें से अनुज थापन नाम के एक आरोपी ने 1 मई को पुलिस लॉकअप में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने अपने बयान में कहा कि, इस घटना की वजह से उन्हें काफी खतरा है। फायरिंग होने के बाद उन्होंने अपनी गैलरी से भी चेक किया था लेकिन वहां कोई नजर नहीं आया। कुछ ही समय बाद, इमारत के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें उस घटनाओं की जानकारी दी। सलमान खान ने अपने बयान में ये भी बताया कि वह इस तरह के फायरिंग मामले की वजह से काफी परेशान हो चुके हैं।

Related posts

BREAKING : टाइम्स टावर में लगी आग, 3 मजदूर की मौत, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर

bbc_live

Aaj Ka Rashiifal: सिंह समेत इन जातकों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का आखिरी दिन

bbc_live

प्रशांत किशोर का बड़ा ऐलान, लड़ेंगे अगला बिहार विधानसभा चुनाव

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!