BBC LIVE
राष्ट्रीय

महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला डॉक्टर ने ऑनलाइन ऐप से आइसक्रीम मंगवाई, जिसमें कथित रूप से कटी उंगली निकली।

रिपोर्ट के मुताबिक, मलाड इलाके में रहने वाली डॉक्टर ओरलेम ब्रेंडन सेराओ (27) ने जेप्टो ऐप से यम्मो आइसक्रीम मंगाई थी।आइसक्रीम में कटी उंगली निकलने पर उन्होंने मलाड थाने में आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कटे अंग को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सेराओ की बहन ऐप पर कुछ खाने का ऑर्डर दे रही थीं, तभी सेराओ ने येम्मो की बटरस्कॉच आइसक्रीम के 3 कोन भी ऑर्डर कर दिए।डिलीवरी के बाद सेराओ ने जब आइसक्रीम खाना शुरू किया तो उनको कुछ अटपटा लगा। उन्होंने कोन में देखा तो 2 सेंटीमीटर लंबी इंसान की उंगली लगी।डॉक्टर होने के नाते सेराओ को पक्का यकीन हुआ कि यह मानव अंग है। उन्होंने तुरंत पुलिस थाने में जाकर सूचना दी।

मलाड पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया आइसक्रीम से निकली चीज को मानव अंग ही माना जा रहा है, बाकी पुष्टि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद होगी।पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 272, 273 और 336 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि इसकी गंभीरता को देखते हुए जहां आइसक्रीम बनाई और पैक की गई है, वहां छापा मारा जाएगा।पुलिस आइसक्रीम में मानव उंगली को बड़ी साजिश मान रही है।

Related posts

CM अरविंद केजरीवाल को कल करना होगा सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली तत्काल राहत

bbc_live

WhatsApp अकाउंट इन गलतियों से हो जाता है बंद… इस तरह कर सकते हैं Unblock!

bbc_live

नवंबर में ही छोड़ दिया था मंत्री पद, दो महीने रहा चुप; छगन भुजबल ने बताई वजह?

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!