BBC LIVE
मध्यप्रदेशराज्य

पाकिस्तान और दुबई से पूछी गई उमा भारती की लोकेशन, पूर्व सीएम की जानकारी लेने आए कॉल्स से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की लोकेशन पाकिस्तान और दुबई से पूछने वाले फोन कालों ने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया है। पाकिस्तान और दुबई से उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी के पास आए फोन कॉल के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। सुरक्षा अधिकारियों के साथ साथ खुद उमा भारती ने भी पुलिस के आला अधिकारियों से इस संबंध में चर्चा की है। फोन कॉल करने वालों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर उनकी लोकेशन संबंधी जानकारी जुटाने की कोशिश की है।

जानकारी के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के कार्यालय की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया, उमा भारती की सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी को पाकिस्तान और दुबई से फोन आए और उनसे बार-बार लोकेशन पूछी गई। उन्होंने अपने को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया और कहा कि पूछताछ के लिए लोकेशन जानना चाहते हैं। बताया जाता है कि दोनों ही फोन नंबरों की ट्रू कॉलर से सर्च की गई तो एक नंबर पाकिस्तान के एम. हुसैन और दूसरा नंबर दुबई के अब्बास के नाम का होना पाया गया है। दोनों फोन नंबर के बाहरी होने की पुष्टि के बाद उमा भारती की सुरक्षा में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा इसकी पूरी जानकारी पुलिस महानिदेशक Director General of Police और एडीजी इंटेलीजेंस ADG Intligence को भेज दी गई है। उमा भारती ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी साझा किया है।

आक्रामक अंदाज और धुर हिन्दूवादी नेता के तौर जानी जाती है उमा

बता दें कि, उमा भारती की पहचान एक हिंदूवादी और आक्रामक नेता की रही है। अयोध्या में बाबरी ढांचा ढाए जाने वालों की सूची में उनका नाम सबसे आगे चर्चा में रहा है। वे अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहती हैं। फर्जी नंबरों के जरिए दूसरे देश से आने वाले फोन कॉलो ने अनेक लोगों में दहशत बना रखी है।

Related posts

CG Crime: डबल मर्डर से जगदलपुर में मचा हड़कंप, एक की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

bbc_live

जीजा -साली के रिश्ते शर्मसार…साली की जवानी देख, मचल उठा जीजा का मन…फिर जो हुआ…

bbc_live

Crime : महिला के साथ गैंगरेप, चार आरोपियों ने जंगल ले जाकर बुझाई हवस

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!