31.7 C
New York
June 25, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़

CG NEWS : एबीस फैक्ट्री के गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान जलकर खाक

 राजनांदगांव : शहर के समीप इंदामरा में एबीस ग्रुप के माल गोदाम में शनिवार को भीषण आग लग गई, दोपहर लगभग 3:00 बजे लगी इस आग पर काफी मशक्कत के बाद देर रात काबू पाया गया। इस आगजनी से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं राजनांदगांव सहित आसपास जिले की दर्जन भर फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाई गई।

राजनांदगांव शहर के समीप ग्राम इंदामरा क्षेत्र में संचालित एबीस ग्रुप के सोयाबीन तेल पैकेजिंग गोदाम में अज्ञात कारणों से भीषण आगजनी हो गई। इस गोदाम में कार्टून, पैकेजिंग मैटेरियल, पोल्ट्री मेडिसिन और वैक्सीन सहित कई सामान्य जलकर खाक हो गए। इस आगजनी में कोई जनहानी नहीं हुई लेकिन करोड़ों रूपये के नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है।

इस भीषण आगजनी में एबीसी कंपनी की तीन फायर ब्रिगेड के अलावा स्थानीय फायर ब्रिगेड की तीन टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश में जुटी रही, लेकिन आग नहीं बुझने पर डोंगरगढ़, डोंगरगांव, दुर्ग, भिलाई सहित आसपास के क्षेत्र से दमकल वाहनों को बुलाया गया, जिसके बाद दर्जनों दमकल वाहनों की मदद से आग बुझाई गई।

Related posts

CM साय और उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों से की मुलाकात, डॉक्टरों को बेहतर इलाज के दिए निर्देश

bbc_live

बिलासपुर से मुंबई के बीच जल्द शुरू होगी हवाई सेवा, एयर कंपनी ने शुरू की प्रारंभिक प्रक्रिया

bbc_live

बलौदाबाजार आगजनी मामले की जांच के लिए 22 सदस्यीय टीम गठित, इन अफसरों को मिला जिम्मा, देखें लिस्ट…

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!